bride and groom absconded, then the police got them married

तड़पते ​बेताब दिल ने तोड़ दिए सारी रस्में, शादी तय होने के बाद दूल्हा दुल्हन ने किया ऐसा काम, पुलिस ने भी झुका लिया अपना माथा

तड़पते ​बेताब दिल ने तोड़ दिए सारी रस्में, शादी तय होने के बाद दूल्हा दुल्हन ने किया ऐसा काम! bride and groom absconded

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : December 4, 2022/7:57 pm IST

नईदिल्ली। bride and groom absconded लोगों में इश्क का परवान जब चढ़ता है तो कई रश्में, रिवाज पीछे छूट जाते है। बेताब दिल सारे रश्मों के दिवार तोड़कर अपने प्यार को पा ही लेता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के छपरा जिले से सामने आया है। जहां शादी होने से पहले ही दूल्हा दुल्हन फरार हो गए। जानें इसके बाद क्या हुआ।

Read More: खूबसूरती का जाल, Crypto-Queen ने दुनिया को यूं लगाया 30 हजार करोड़ रुपये से अधिक का चूना! 

bride and groom absconded दरअसल, पानापुर थाना क्षेत्र की रहने वाल लड़की संध्या की शादी ​दरियापुर के रहने वाले बोलबम सहनी से तय हुई थी। दोनों की कुछ दिन पहले ही दोनों की सगाई हुई। जिसके बाद दोनों परिवारों के घर शादी को लेकर तैयारियां जोरो से चल रही थी। किसी कारणवस शादी की तारीख को टालना पड़ गया और अगले साल दोनों की शादी तय हुई थी। सगाई के बाद युवक और युवती की करीबी इतनी बड़ गई कि दोनों के बीच काफी लंबी बात होती थी।

Read More: अंतरराज्यीय शराब तस्कर और लुटेरी गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी सहित 110 पेटी अवैध शराब जब्त, कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई

दोनों शादी की तारीख टलने के चलते नाराज थे। जिसके बाद दोनों एक साथ फरार हो गए। जिसके बाद दोनों परिवारों के बीच बवाल मच गया। जिसके बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने किसी भी तरह से दोनों को ढूंढ निकाला। पूछताछ में पता चला शादी की तारीख टल जाने के कारण वह अपने मंगेतर बोल बम सहनी के गायब हो गई थी। दोनों तुरंत शादी करने पर आमादा थे। शुक्रवार की रात स्थानीय राम जानकी मंदिर में पुलिस ने दोनों की शादी करवा दी। इस दौरान दोनों पक्ष के परिजन भी मौजूद रहे। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक