Brutal murder of retired professor couple

बेड पर इस हाल में मिला रिटायर्ड प्रोफेसर दंपति का शव, कमरे की स्थिति देख पुलिस भी रह गई दंग

Brutal murder of retired professor couple: Brutal murder of retired professor couple in their own house.. रिटायर्ड प्रोफेसर दंपति की निर्मम हत्या

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 09:51 AM IST, Published Date : January 31, 2023/9:51 am IST

Brutal murder of retired professor couple: बिहार। आरा में सोमवार की देर शाम एक रिटायर्ड प्रोफेसर दंपति की निर्मम हत्या उनके अपने ही घर में अज्ञात शातिर अपराधियों द्वारा कर दी गई। घटना शहर के सबसे पॉश इलाका माने जाने वाले नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा मुहल्ले की है। जहां इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

शरीर पर कई जगह चोट के निशान

मृत दंपति के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है शातिर हत्यारों द्वारा पहले उनके सर पर किसी चीज से हमला किया गया है और फिर उन्हें धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रिटायर्ड प्रोफेसर दंपति की हत्या किस वजह से हुई है और इस घटना को अंजाम किसने दिया है।

हत्या की आशंका

Brutal murder of retired professor couple: इस मामले में बिहार, आरा भोजपुर के SP प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि रिटायर्ड प्रोफेसर दंपति की घर में हत्या की गई है। किराएदार ने फोन कर घटना की जानकारी दी। फॉरेंसिक टीम विधिवत जांच करेगी। प्रथम दृष्टि में लग रहा है कि किसी चीज से वार करने पर मृत्यु हुई है। पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के कारण का पता चलेगा। SP प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि पति-पत्नी का शव अलग-अलग कमरे में रखा था। घर को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि किसी ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की है, संभवतः किसी जान पहचान वाले ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers