ED Raid On Sand Trader : बालू कारोबारी के घर ED की टीम ने दी दबिश, 8 दिनों के अंदर दूसरी बड़ी कार्रवाई | ED Raid On Sand Trader

ED Raid On Sand Trader : बालू कारोबारी के घर ED की टीम ने दी दबिश, 8 दिनों के अंदर दूसरी बड़ी कार्रवाई

ED Raid On Sand Trader : ED की टीम ने बिहार में बड़ी कार्रवाई करते हुए आरा में बालू कारोबारी कृष्ण मोहन सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की है।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2024 / 10:40 AM IST, Published Date : March 16, 2024/10:40 am IST

पटना : ED Raid On Sand Trader : प्रवर्तन निदेशालय (ED) पिछले कुछ दिनों से एक्शन मोड में नजर आ रही है। ED लगातार कई बड़े कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में शनिवार सुबह ED की टीम ने बिहार में बड़ी कार्रवाई करते हुए आरा में बालू कारोबारी कृष्ण मोहन सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की है। ईडी की टीम नगर थाना स्थित आनंद नगर स्थित कृष्ण मोहन सिंह के मकान पर पहुंची और छापेमारी शुरू की है।

यह भी पढ़ें : CM Kejriwal Gets Bail: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीएम केजरीवाल को बड़ी राहत, इस मामले में मिली जमानत

लगातार कार्रवाई कर रही ED की टीम

ED Raid On Sand Trader :  बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय बालू से जुड़े अवैध कारोबार के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में आरा के नगर थाना स्थित आनंद नगर में बालू कारोबारी कृष्ण मोहन सिंह के मकान में शनिवार की सुबह-सुबह छापेमारी की गई। आरा के नगर थाना स्थित आनंद नगर में ये कार्रवाई की जा रही है। आज शनिवार की अह सुबह ही ईडी की टीम ने पुंज कुमार सिंह के ठिकाने पर दबिश दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp