heavy rain in 26 districts of Bihar

राजधानी समेत 26 जिलों में गरज-चमक के साथ हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजधानी समेत 26 जिलों में गरज-चमक के साथ हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट! heavy rain in 26 districts of Bihar

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 09:25 AM IST, Published Date : March 26, 2023/9:25 am IST

पटना। heavy rain in 26 districts of Bihar बिहार में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल रहा है। यहां राजधानी समेत 26 जिलों में मौसम विभाग ने गरज-चमक के साथ बारिश की चेतावनी दी है। उत्तर-पश्चिम, उत्तर-मध्य, दक्षिण-पश्चिम, दक्षिण-मध्य भाग में एक-दो स्थानों पर मेघ गर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरने का अलर्ट जारी किया है।

Read More: Gold-Silver Today Latest Rates : कैसे हैं आज सोने और चांदी के दाम, यहां देखें लेटेस्ट रेट 

heavy rain in 26 districts of Bihar कल यानी सोमवार को आकाशीय बिजली का अलर्ट जारी किया है। पूर्वी बिहार में मौसम बिगड़ने की आशंका जताई गई है। बताया गया है कि राजधानी पटना के अलावे बेगूसराय, गया, आरा, भागलपुर, पूर्णिया समेत बिहार राज्य के 26 जिलों में मौसम कड़े तेवर दिखाएगी।

Read More: खालिस्तान समर्थकों ने पत्रकार ललित झा के साथ किया हमला, वायरल हुआ वीडियो 

27 मार्च को भी एक-दो जगहों पर मेघ गर्जन और आकाशीय बिजली का अलर्ट जारी किया गया है। इधर राज्यभर में पिछले तीन दिनों से गर्मी बढ़ी है। अधिकतम तापमान सामान्य के आसपास आ गया है। पटना में भी अधिकतम तापमान में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों में अधिकतम तापमान में आंशिक कमी आ सकती है। जिन जिलों में गरज तड़क के हालात बनेंगे, वहां अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी संभावित हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers