Lalu Yadav Kidney Transplant : ICU में शिफ्ट किए पूर्व सीएम, ऑपरेशन के बाद ये वीडियो आया सामने |

Lalu Yadav Kidney Transplant : ICU में शिफ्ट किए पूर्व सीएम, ऑपरेशन के बाद ये वीडियो आया सामने

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 02:49 PM IST, Published Date : December 5, 2022/2:48 pm IST

Lalu Yadav Kidney Transplant पटना: RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव का ऑपरेशन खत्म हो चुका है। लालू यादव को किडनी ट्रांसप्लांट के बाद आईसीयू में शिफ्ट किए जाने का वीडियो सामने आया है। लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी डोनेट की है। किडनी डोनेट करने के लिए सबसे पहले रोहिणी आचार्य का ऑपरेशन हुआ, इसके बाद वो किडनी लालू प्रसाद यादव के लिए ऑपरेशन थिएटर में ले जाई गई। इसके बाद लालू प्रसाद यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य की किडनी लगाई गई। बताया जा रहा है कि दोनों का ऑपरेशन सफल हुआ है।

मीसा भारती ने लालू प्रसाद यादव का नया वीडियो ट्वीट किया और उनके ऑपरेशन के सफल होने की जानकारी दी। इस वीडियो में लालू को स्ट्रेचर पर आईसीयू में ले जाया जा रहा है। इस दौरान वीडियो में उनके छोटे बेटे और बिहार के उपमुख्मंत्री तेजस्वी यादव, पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती भी दिखाई दे रही हैं।

मीसा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘पापा का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है, पापा अभी ICU में हैं, होश में हैं और बातें कर पा रहे हैं। आप सबकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’ यानि मीसा के ट्वीट के मुताबिक ऑपरेशन के बाद लालू को होश आ गया है, हालांकि वो आईसीयू में हैं लेकिन बात कर पा रहे हैं।

read more: महिला अंडर-19 विश्व कप और दक्षिण अंडर-19 द्विपक्षीय दौरे पर भारत की अगुआई करेंगी शेफाली

read more: श्रीलंका को इस साल पर्यटन से 112.9 करोड़ डॉलर की कमाई हुई