Patna crime news

इस बार प्रेमिका के नहीं प्रेमी के मिले टुकड़े, इस हाल में मिला युवक का शव, देख पुलिस के हुए रोंगटे खड़े

Patna crime news प्यार करने की मिली तालिबानी सजा! प्रेमी के काटे हाथ-पैर, नजारा देख चौंक गए लोगों

Edited By: , November 29, 2022 / 02:18 AM IST

Patna crime news: पटना। कहते है प्यार अंधा होता है। तो वहीं कभी-कभी प्यार में ऐसे मामले देखने को मिलते है जिसे जानकर किसी का भी दिल दहल जाए। कई मामलों में लोगों को प्यार करने की इतनी कठोर सजा मिलती है कि जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना बिहार से सामने आई है। जहां एक युवक को प्रेम करना भारी पड़ गया। दरअसल, बिहार के पटना से ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर पुलिस भी हैरान।

युवक के कटे मिले हाथ-पैर

Patna crime news: मामला बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय थाना इलाके के नारी छिलका का बताया जा रहा है। जहां एक युवक के कटे हुए 2 पैर और दो हाथ मिले। बता दें कि शरीर के अलग-अलग भाग कटे मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कटे हुए हाथ और पैर को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज केस की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने बरामद हुए अंगों को DNA जांच के लिए पटना भेजा जा चुका है।

मृतक की हुई पहचान

Patna crime news: घटना के बाद मृतक के परिजनों ने बेटे की पहचान हाथ में बंधे कंगन और जले के निशान से कर दिया है। मृतक की पहचान सिलाव थाना इलाके के नांनद निवासी नरेश चौधरी के पुत्र विकास चौधरी के रूप में हुई है, जो बुधवार की रात से लापता था। उसकी बहुत खोजबीन की गई थी जिसके बाद परिजनों द्वारा गुरुवार की शाम सिलाव थाना में गुमशुदगी का केस भी दर्ज करवाया जा चुका है। फिलहाल घटना को किन कारणों से अंजाम भी दे डाला है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

प्रेम प्रसंग की आशंका

Patna crime news: जानकारी के मुताबिक मृतक का एक विवाहिता से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस मृतक के मोबाईल नंबर के आधार पर पूरे केस की कार्रवाई में लगी हुई है। अंग मिलने के बाद पुलिस और युवक के परिजन बचे हुए धड़ की खोजबीन करने में लगी हुई है। स्थानीय नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने कहा है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है और सभी बिंदुओं पर कार्रवाई की जा रही है ताकि असली गुनाहगार तक पहुंचा जा सकता है। जिसके बाद ये मामला प्रेम प्रसंग से भी जेड़कर देखा जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें