रेप पीड़िता ने खुद सार्वजनिक कर दी अपनी प्राइवेट तस्वीरें, फोटो में दिखी गांव के सरपंच की करतूत |

रेप पीड़िता ने खुद सार्वजनिक कर दी अपनी प्राइवेट तस्वीरें, फोटो में दिखी गांव के सरपंच की करतूत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:52 PM IST, Published Date : November 12, 2022/1:50 pm IST

village sarpanch raped woman : कटिहार। गांव में पंचायत का मुखिया एक तरह से ग्रामीणों का रक्षक होता है, लेकिन वही रक्षक जब भक्षक बन जाएगा तो जाहिर है कि प्रतिनिधियों से भी लोगों का विश्वास उठ जाएगा। दरअसल, एक गांव के मुखिया जी एक महिला को ही अपने झांसे में फंसा उसका यौन शोषण कर डाला। मामला कटिहार के आजमनगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत जोकर पंचायत का है, जहां मोहम्मद तनवीर लगातार दो टर्म से मुखिया का चुनाव जीतते आ रहे हैं। अब इसी मुखिया जी पर एक महिला ने संगीन आरोप लगाकर न्याय की गुहार लगाई है।

read more: हिमाचल प्रदेश चुनाव: पूर्वाह्न 11 बजे तक 17.98 प्रतिशत मतदान

पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर कहा है कि आशा दीदी के पद पर नियुक्ति होने के लिए वह मुखिया मोहम्मद तनवीर के पास गई थी। आरोप है कि मुखिया जी ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने कहा है कि मुखिया जी लगातार 7 साल से उसे कटिहार के अलावा कई महानगरों की टूर भी करा चुके हैं और होटलों में भी रात गुजार चुके हैं, जिसकी वह तस्वीर भी मीडिया और पुलिस के सामने साझा की है।

village sarpanch raped woman : उन्होंने बताया कि मामला बीती बुधवार को गहरा गया जब देर रात किसी बात को लेकर मुखिया जी के साथ उनकी अनबन हो गई और मामला थाने तक जा पहुंचा, जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुए सारे करतूत को सामने रखा और मुखिया जी पर गंभीर आरोप लगाए। उसने मुखिया जी के साथ खिंचवाई गए सेल्फी और मांग में सिंदूर लगाकर शादी का मैरिज डे बनाने वाली तस्वीर साझा कर दी और इंसाफ की गुहार लगाने लगी। वहीं पीड़िता मुखिया जी और कटिहार की एक वकील के साथ बातचीत का भी ऑडियो साझा कर रही है, जिसमें मुखिया जी महिला के साथ शादी रचाने की बात कर रहे हैं।

read more: इसे खाने से छू मंतर हो जाएगी शुगर की बीमारी! डायबिटिक मरीजों के लिए बेस्ट ऑप्शन है ‘ब्लैक राइस’

इसी मामले पर मुखिया मोहम्मद तनवीर से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने इस मामले को पूरी तरह से साजिश बताया और कहा कि महिला पहले दिल्ली में रहती थी और अप्रैल 2021 में वह अपने घर अपने पति के साथ रहने आई थी। उसके और उसके पति के साथ कई बार अनबन हो चुकी है, जिसे लेकर वह पंचायत भी कर चुके हैं, लेकिन दोनों में नहीं बनती थी और मुझे उनके पति के द्वारा लगातार उन्हें समझाने को कहा जाता था। उन्होंने कहा कि मेरे और महिला के साथ खिंचवाए गई तस्वीरें और वीडियो को चुनाव के पंचायत चुनाव के समय भी वायरल किया गया था ताकि में चुनाव हार जाऊं, उन्होंने महिला के साथ फोटो वाली बात पर कुछ भी कहने से मना किया।