Rescued child trapped between the bridge

पुल के पिलर और दीवार के बीच फंसा बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, दो दिन पहले से था लापता…

Rescued child trapped between the bridge सोन नदी पर बने पुल के दो पिलर के बीच 24 घंटे से एक 11 साल का बच्चा फंसा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2023 / 10:07 AM IST, Published Date : June 8, 2023/9:59 am IST

Rescued child trapped between the bridge: रोहतास। बिहार के रोहतास जिले में सोन नदी पर बने पुल के दो पिलर के बीच 24 घंटे से एक 11 साल का बच्चा फंसा हुआ है। गैप से बच्चे का हाथ भी दिख रहा है। शाम से ही उसे निकालने की कोशिश की जा रही है। एक फुट से भी कम चौड़ी दरार से उसका शरीर आंशिक रूप से दिखाई दे रहा है। रोने-चीखने की हल्की आवाज आ रही है। सूचना पाकर बीडीओ जफर इमाम, सीओ अमित कुमार, एसआई शिवम कुमार, गौतम कुमार समेत प्रशासनिक पदाधिकारी दल-बल के साथ पहुंचे। परिजनों को ढांढ़स बंधाया। किशोर को बचाने का आश्वासन दिया और बचाव कार्य में जुट गये हैं।

Read more: प्रदेश में ताप लहर की चेतावनी, अगले 24 घंटों के लिए इन 9 जिलों में जारी किया गया येलो अलर्ट 

Rescued child trapped between the bridge: गुरुवार सुबह फिर से बच्चे को रेस्क्यू करने की कोशिश की जा रही है। टीम ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ मौके पर पहुंची है। पुल को ऊपर से तोड़कर बच्चे तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। रेस्क्यू टीम का कहना है कि बच्चा स्वस्थ है। वो रेस्पॉड भी कर रहा है। राहत की बात ये है कि वो ज्यादा अंदर नहीं फंसा है। उम्मीद है कि कुछ घंटों के ऑपरेशन के बाद उसे सुरक्षित निकाल लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers