13 October Live Update: Big disclosure in EOW investigation in Bishop PC
LIVE NOW

13 October Live Update: EOW जांच में बड़ा खुलासा, बिशप ने धार्मिक संस्थाओं को दिए थे 8.70 करोड़ रुपये

13 October Live Update: Big disclosure in EOW investigation in Bishop PC Singh case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 13, 2022/5:24 am IST

जबलपुर। सबसे बड़े चर्च लैंड स्कैम मामले को लेकर EOW ने एक बार फिर बड़ा खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि बिशप ने धार्मिक संस्थाओं को 8.70 करोड़ रुपए दिए थे। इसके साथ ही धार्मिक संस्थाओं को अवैध रूप से फण्ड ट्रांसफर भी किया था। बिशप पीसी सिंह और उसके परिजनों के बैंक खातों की भी जांच की गई। जांच के दौरान बिशप और उसके परिजनों के बैंक खातों में 6.50 करोड़ रुपए भी मिले। बता दे कि पहले बिशप हाउस से 1.65 करोड़ रुपए कैश मिला था। इसके साथ ही विदेशी मुद्रा और 2 किलो सोना भी बरामद हुआ था। इसके साथ ही ये भी खुलासा हुआ कि बिशप ने क्राईस्ट चर्च स्कूल की राशि से 90 लाख रुपए की 2 लक्ज़री कारें भी खरीदी थी।

 

भिलाई इस्पात संयंत्र में भीषण हादसा, ब्लास्ट फर्नेस 8 का वॉल्व उड़ा, फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर मौजूद

भिलाईः छत्तीसगढ़ के भिलाई इस्पात संयंत्र में गुरूवार को एक बड़ा हादसा हो गया। संयंत्र के ब्लास्ट फर्नेस 8 का वॉल्व उड़ गया है। जिसके कारण कोक ओवन गैस लाइन में भीषण आग लग गई है। कई कर्मचारियों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच कर आग बुझाने के काम में जुट गई है।