एक ओवर में 6 छक्का जड़ने वाले दिग्गज क्रिकेटर को BCCI से मिली धमकी, बोर्ड के सचिव जय शाह पर लगाए गंभीर आरोप |BCCI Threat South Africa Cricketer harshal gibbs. jay shah kashmir premier league

एक ओवर में 6 छक्का जड़ने वाले दिग्गज क्रिकेटर को BCCI से मिली धमकी, बोर्ड के सचिव जय शाह पर लगाए गंभीर आरोप

दिग्गज क्रिकेटर को BCCI से मिली धमकी! BCCI Threat South Africa Cricketer harshal gibbs. jay shah kashmir premier league

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 31, 2021/7:43 pm IST

केपटाउन: साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बोर्ड के सचिव जय शाह द्वारा धमकी दिए जाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि यदि वह कश्मीर प्रीमियर लीग (Kashmir Premier League) में हिस्सा लेते हैं तो उन्हें भविष्य में भारत में किसी भी प्रकार की क्रिकेट एक्टिविटी में हिस्सा नहीं लेने दिया जाएगा। इस बारे में हर्शल गिब्स ने अपने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

Read More: फिर लगाया जाएगा लॉकडाउन? केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इन राज्यों में को दिए ये निर्देश

हर्शल गिब्स ने अपने ट्वीट कर लिखा है कि पड़ोसी देश के साथ अपने राजनीति एजेंडे को समीकरण में लाने व मुझे कश्मीर प्रीमियर लीग में खेलने से रोकने के लिए बीसीसीआई काफी प्रयासरत है, जिसकी जरूरत नहीं है। साथ ही मुझे धमकी देते हुए कहा गया है कि वे मुझे क्रिकेट से जुड़े किसी भी काम के लिए भारत में प्रवेश नहीं देंगे। उनका यह रवैया अच्छा नहीं है।

Read More: घर में घुसकर कपड़े बदल रही युवती का बनाया था अश्लील वीडियो, फर्जी पुलिस सहित 9 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि कश्मीर प्रीमियर लीग का की शुरआत 6 अगस्त से होगी और इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 17 अगस्त को खेला जाएगा। हर्शल गिब्स ओवरसीज वॉरियर्स टीम का हिस्सा हैं।

Read More: ट्रांसफर सिफारिश में फर्जीवाड़ा, 30 अधिकारी-कर्मचारियों को क्राइम ब्रांच ने भेजा नोटिस