'भूपेश बघेल 4 साल से सीएम हैं...पर जवाब मुझे देने कह रहे हैं', पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह का पलटवार |

‘भूपेश बघेल 4 साल से सीएम हैं…पर जवाब मुझे देने कह रहे हैं’, पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह का पलटवार

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने सवाल करते हुए कहा कि राहुल गांधी सब जगह यात्रा में जा रहे हैं लेकिन छत्तीसगढ़ क्यों नहीं आ रहे हैं। क्योंकि राहुल गांधी को मालूम है कि छत्तीसगढ़ की सड़कें कैसी है, छत्तीसगढ़ की सड़कों पर वह चल नहीं सकते।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 28, 2022/3:10 pm IST

retaliates to former CM Dr. Raman Singh: रायपुर। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने आज प्रेसवार्ता में राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि सड़कों की खराब हालत के लिए मुझे जवाबदार बनाया जा रहा है, भूपेश बघेल 4 साल से सीएम हैं, पर जवाब मुझे देने कह रहे हैं। रमन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की भेंट मुलाकात नहीं, बल्कि डांट मुलाकात चल रही है। उसमें भी हेलीकॉप्टर से जा रहे हैं तो सड़क की स्थिति कहां पता चलेगी।

read more: चावल टुकड़े के निर्यात के लिए समयसीमा बढ़ाकर 15 अक्टूबर की गई

रमन सिंह ने कहा कि मैंने तो 11 हजार किलोमीटर सड़क बनाई थी, अब मुख्यमंत्री बताएं कि उन्होंने 4 साल में कितनी सड़क बनाई। हमारी सरकार 2018 तक थी, अब बताओ 4 साल में क्या क्या हुआ? पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने सवाल करते हुए कहा कि राहुल गांधी सब जगह यात्रा में जा रहे हैं लेकिन छत्तीसगढ़ क्यों नहीं आ रहे हैं। क्योंकि राहुल गांधी को मालूम है कि छत्तीसगढ़ की सड़कें कैसी है, छत्तीसगढ़ की सड़कों पर वह चल नहीं सकते।

read more: Car में मिले 43 लाख रुपए : Police ने बरामद कर जब्त की कार | Income Tax Department Indore को दी सूचना

इसके साथ ही रमन सिंह ने कहा कि सीएम ने मां बम्लेशवरी के परिसर में इतना बड़ा झूठ बोल गए और कहा कि गंगा जल हाथ में लेकर कसम नहीं खाया।

वहीं मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भी पलटवार किया है, उन्होंने कहा है कि राज्य के मुख्यमंत्री होने के नाते सीएम जवाबदेह हैं, छत्तीसगढ़ के हालात पर आज उनको जवाब देना चाहिए। बेरोजगारी भत्ता, रोजगार के वायदे पर वे नहीं बोल रहे हैं।