बड़ी खबर: धर्म नहीं अपनाने पर दबंगो ने नाबालिग बेटी से किया रेप, सदमे में पीड़ित दलित परिवार

बड़ी खबर: धर्म नहीं अपनाने पर दबंगो ने नाबालिग बेटी से किया रेप, पीड़ित दलित परिवार सदमे में

Edited By: , September 13, 2021 / 04:03 PM IST

गुमला। minor raped in jharkhand: झारखंड के गुमला जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, एक दलित महिला द्वारा ईसाई धर्म न अपनाने पर उनकी नाबालिग बेटी से रेप किया गया है। महिला ने ये आरोप गांव के उन लोगों पर लगाया है, जिन्‍होंने ईसाई धर्म अपना लिया है। महिला ने कहा कि उन पर लगातार ईसाई धर्म कबूल करने का दबाव बनाया जा रहा था इसके बावजूद न झुकने पर आरोपियों ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया।

ये भी पढ़ें: कोविड-19 : आगे लॉकडाउन की संभावना नहीं है लेकिन सर्दियों में कुछ प्रतिबंध संभव हैं

minor raped in jharkhand: महिला के बयान के बाद पुलिस ने POCSO एक्‍ट समेत IPC अन्‍य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, पीड़िता की मां स्‍वास्‍थ्‍य कर्मचारी हैं। यह मामला गुमला जिले के कुरकुरा थाना के जामडीह गांव का है। इस घटना के बाद से महिला सदमे में हैं, इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और कुरकुरा थाना प्रभारी मामले की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बेंजेमा की हैट्रिक गोल से मैड्रिड ने सेल्टा विगो को 5-2 से हराया

महिला का आरोप है कि आरोपी 14 अगस्‍त को उनके घर आए थे और ईसाई धर्म स्‍वीकार करने को कहा था, लेकिन उन्‍होंने इससे इनकार दिया, इसके बाद महिला का ग्रामीणों से इस मुद्दे को लेकर विवाद हो गया, इस दौरान कुछ आरोपी हिंसक हो गए और उनकी 16 वर्षीय बेटी से दुष्‍कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने कहा कि उनकी बेटी से शादी करने के बाद उसे ईसाई बना दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: केंद्र राज्यों को पराली प्रबंधन को पूसा बायो-डीकंपोजर का अनिवार्य इस्तेमाल का निर्देश दे: केजरीवाल