जन घोषणा पत्र के लिए भाजपा ने महिला हस्तियों से मांगे सुझाव | bjp seeks suggestions from women celebrities for manifesto of Loksabaha 2019

जन घोषणा पत्र के लिए भाजपा ने महिला हस्तियों से मांगे सुझाव

जन घोषणा पत्र के लिए भाजपा ने महिला हस्तियों से मांगे सुझाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:34 AM IST, Published Date : March 7, 2019/6:18 pm IST

मुंबई: आगामी दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों की तैयारी अब चरम पर है। जहां सत्ता से दूर कांग्रेस देश में सरकार बनाने के लिए महागठबंधन का मजबूत करने में लगी हुई है। वहीं, भाजपा भी लगातार दूसरी बार सरकार बनाने के लिए ऐड़ चोटी का जोर लगा रही है। इसी कड़ी में भाजपा ने घोषणा पत्र के लिए विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियां हासिल कर चुकीं महिलाओं से उनके विचार जानने और सुझावों के लिये संपर्क कर रही है। पार्टी ने कहा कि घोषणापत्र को अंतिम रूप देने से पहले समग्र दृष्टिकोण सुनिश्चित करने के लिए यह कवायद की गई।

Read More: कांग्रेस ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची, यूपी और गुजरात के प्रत्याशी, यहां देखें सूची

भाजपा महिला मोर्चा की सोशल मीडिया की राष्ट्रीय प्रभारी प्रीति गांधी ने कहा कि पार्टी ने पद्म पुरस्कार विजेता, खेल हस्तियों, चिकित्सकों, रंगमंच कलाकारों, शिक्षाविदों, पर्यावरणविदों, कृषि विशेषज्ञों, सशस्त्र बलों में सेवारत और युद्ध में विधवा हुई महिलाओं से घोषणा पत्र को लेकर सुझाव मांगे हैं। गांधी ने आगे कहा, हम सोशल मीडिया के माध्यम से देश भर की महिलाओं तक पहुंचे और इसके बाद उनसे व्यक्तिगत रूप से संपर्क किया।