BJP के वरुण गांधी का कंगना रनौत पर करारा वार, बोले- इस सोच को मैं पागलपन कहूं या देशद्रोह? |BJP's Varun Gandhi slams Kangana Ranaut, says - Should I call this thinking madness or sedition?

BJP के वरुण गांधी का कंगना रनौत पर करारा वार, बोले- इस सोच को मैं पागलपन कहूं या देशद्रोह?

BJP के वरुण गांधी का कंगना रनौत पर करारा वार, बोले- इस सोच को मैं पागलपन कहूं या देशद्रोह?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 11, 2021/8:21 pm IST

नईदिल्ली। बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने गुरुवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उस टिप्पणी के लिए खरीखोटी सुनाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत को 2014 में असली आजादी मिली, जब पीएम मोदी सत्ता में आए। 1947 में मिली आजादी या दशकों के स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष को उन्होंने ‘भीख’ कहा।

यह भी पढ़ें:मत्स्यपालन सब्सिडी पर समझौता प्रारूप को भारत ने नकाराः सूत्र

दरअसल, कंगना रनौत ने ये बयान एक चैनल से जुड़े एक कार्यक्रम में दिया, उन्होंने हिन्दी में कहा कि “वह आजादी नहीं भीख थी, असली आजादी तो 2014 में मिली” बता दें कि कंगना को इसी महीने मोदी सरकार द्वारा पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 34 वर्षीय एक्ट्रेस को अपने भड़काऊ बयानों के चलते ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया गया है, इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:आईएफएफआई सूची से मेरी फिल्म हटाये जाने का फैसला ‘राजनीति से प्रेरित’ हो सकता है:बसु

वरुण गांधी ने कंगना रनौत के बयान की वीडियो के साथ लिखा कि ‘कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार, इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

यह भी पढ़ें: टाटा स्टील का शुद्ध लाभ जुलाई-सितंबर तिमाही में कई गुना बढ़कर 12,547 करोड़ रुपये

कंगना के इस बयान पर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट आ रहे हैं, कई लोगों ने लिखा है कि हजारों सेनानियों की कुर्बानी को कंगना भीख कैसे कह सकती हैं वहीं कुछ ने कंगना को रानी लक्ष्मीबाई कहकर समर्थन भी किया है। अकाली दल के वरिष्ठ नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी ट्वीट में कहा है कि मणिकर्णिका का रोल निभाने वाली आर्टिस्ट आजादी को भीख कैसे कह सकती है। लाखों शहदतों के बाद मिली आजादी को भीख कहना कंगना रनौत का मानसिक दिवालियापन है।