Brother died of five sisters in road accident

रक्षाबंधन के पहले बिखरे पांच बहनों का अरमान, राखी बंधवाने से पहले भाई के साथ हुआ ये हादसा

रक्षाबंधन के पहले बिखरे पांच बहनों का अरमान, राखी बंधवाने से पहले भाई के साथ हुआ ये हादसा! Brother died of five sisters in road accident

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 AM IST, Published Date : August 5, 2022/10:14 pm IST

भरतपुर। Brother died of five sisters आज से ठीक 6 दिन बाद भाई बहनों का पावन पर्व राखी का त्यौहार आने वाला है। राजस्थान के भरतपुर जिले के रहने वाले पांच बहनों ने अपने एकलौते भाई को राखी बांधने के लिए सारी तैयारियां कर ली थी लेकिन अचानक भाई की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। पूरी खुशियां मातम में तब्दिल हो गई।

Read More: रेलवे स्टेशन पर लगा तिरंगा झंडा फटा, वायरल वीडियो ने खोली पोल, अब अधिकारियों ने कही ये बात 

Brother died of five sisters मिली जानकारी के अनुसार, घटना भरतपुर जिले का है। दअरसल, सेना में काम करने वाला जवान भाई इस बार अपनी पांच बहनों के साथ राखी की त्यौहार मनाने के लिए छुट्टी लेकर अपने घर आया था। दोपहर में वो अपने बाइक से बाजार के लिए निकाला। इसी बीच उनके साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया। युवक की बाइक को लोडिंग टेंपो ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे सूबेदार की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी टेंपो ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में जुटी और आरोपी की तलाश कर रही है।

Read More: तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, पीएम मोदी की मीटिंग में लेंगे हिस्सा..जानें उनके अन्य कार्यक्रम 

बता दें कि युवक त्यौहार मनाने के लिए 10 दिनों की छुट्टी लेकर आया था। जवान का नाम लेखराज था। शुक्रवार को वह बाजार की ओर घूमने गया था। इसी दौरान टेंपों ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर ही जवान की मौत हो गई। किसी तरह एबुलेंस की सहायता से लोगों ने उसे अस्पताल तक पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल लेखराज का शव पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। मौत की खबर मिलते ही पूरे परिवार में मातम का माहौल बन गया। पांचों बहिनें अपने भाई की मौत के बाद बेसुध हो चुकी है।

Read More: इस देश में घटी बेरोजगारी दर, जुलाई में 5 लाख 28 हजार लोगों को मिली नौकरी 

गौरतलब है कि इस बार राखी के त्यौहार में जवान अपनी बहनों के साथ कुछ खास बनाना चाहता था। सभी का प्लान था कि पूरे हर्ष उल्लास के साथ राखी का त्यौहार मनाएंगे। बहनों ने भी अपने भाई के लिए अच्छी अच्छी राखियां खरीदी हुई थी। लेकिन इस हादसे ने बहनों के मन को तोड़कर रख दिया है। राखी की खुशियों वाले घर में अब चीख-पुकार मची हुई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers