हमें नुकसान हो रहा है, प्रदर्शन करना है तो हरियाणा या दिल्ली जाएं किसान, सीएम कैप्टन के इस बयान पर अनिल विज का पलटवार |Captain Amarinder Singh wants to disturb peace in Haryana, Delhi: Anil Vij

हमें नुकसान हो रहा है, प्रदर्शन करना है तो हरियाणा या दिल्ली जाएं किसान, सीएम कैप्टन के इस बयान पर अनिल विज का पलटवार

हरियाणा, दिल्ली की शांति भंग करना चाहते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह! Captain Amarinder Singh wants to disturb peace in Haryana, Delhi: Anil Vij

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 13, 2021/9:24 pm IST

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब में प्रदर्शन कर रहे किसानों को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह ने ऐसा बयान दे दिया है, जिसे लेकर देशभर के सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। अमरिंदर सिंह के बयान पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने करारा पलटवार किया है।

Read  More: फीस नहीं भर पाने पर भी नहीं रूकेगी बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई, जानिए हाईकोर्ट ने क्या कहा

अनिल विज ने कहा है कि पंजाब के CM अमरिंदर सिंह का किसानों को कहना कि हरियाणा, दिल्ली में जाकर जो मर्जी करो, पंजाब में मत करो, बहुत गैर जिम्मेदाराना है। इसका मतलब है कि तुम पड़ोसी राज्य हरियाणा, दिल्ली की शांति भंग करना चाहते हो।इसका मतलब किसानों को उकसाने का काम उन्होंने ही किया है।

Read More: 21 सितंबर सुबह 6 बजे तक रहेगा लॉकडाउन, सिर्फ इन सेवाओं को मिलेगी छूट, इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

बता दें कि होशियारपुर में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा है किमैं पंजाब के किसानों को बताना चाहता हूं कि यह उनकी जमीन है। यहां उनका चल रहा विरोध राज्य हित में नहीं है। राज्य में विरोध प्रदर्शन करने के बजाय, किसानों को केंद्र पर कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए दबाव बनाना चाहिए।

Read More: पुलिस विभाग में बंपर तबादले, TI, SI और आरक्षक सहित 100 से अधिक पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर

 
Flowers