Rahul Vs Shah, the path to victory will emerge

Chhattisgarh Vidhan Sabha Chunav 2023 : राहुल Vs शाह, निकलेगी जीत की राह, विपक्ष मांगे जवाब

Chhattisgarh Vidhan Sabha Chunav 2023 :  प्रदेश की राजधानी में एक ही दिन में कुछ किमी की दूरी पर शाह और राहुल के कार्यक्रमों से माहौल गर्माया

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 10:26 PM IST, Published Date : September 2, 2023/10:26 pm IST

रायपुर : Chhattisgarh Vidhan Sabha Chunav 2023 : प्रदेश की राजधानी में एक ही दिन में कुछ किमी की दूरी पर शाह और राहुल के कार्यक्रमों से माहौल गर्माया रह। देश के गृहमंत्री का अमित शाह ने मौजूदा कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करते हुए शऱाब घोटाले और अधूरे वायदों पर सीधे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को घेरा। कवर पेज, कार्टून, से लेकर स्लोगन तक हर तरह से कांग्रेस की सरकार को झूठी और नाकामयाब बताने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Politics : बागियों का एक्शन, दलबदल का टेंशन, प्रदेश में बह रही है दलबदल की बयार 

Chhattisgarh Vidhan Sabha Chunav 2023 : शाह ने आरोप पत्र के जारी करने के बाद सरायपाली में एक जनसभा को भी संबोधित किया। बीजेपी ने सरकार के खिलाफ आरोपों की बौझार कर, माहौल बनाया तो दूसरी तरफ कांग्रेस के सबसे बड़े राष्ट्रीय चेहरे राहुल गांधी भी रायपुर में जमकर गरजे। उन्होंने प्रदेश में भूपेश सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि यहां चल रही सरकार ने दिखा दिया कि वायदे कैसे निभाए जाते हैं। राहुल गांधी ने युवा संवाद के मंच पर एक बार फिर अडानी के बहाने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा, दावा किया प्रदेश की बीते पांच साल में बेहतरीन काम हुआ है। आगे और बेहतर काम होगा। दोनों नेताओ के क्रायकर्मों में पार्टियों के दिग्गज नेता भी दिखाई दिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें