कांग्रेस चिंतन शिविर: चाहे आप हों पूर्व प्रधानमंत्री या पूर्व मुख्यमंत्री, अपना मोबाइल यहां जमा करें

बता दें कि कांग्रेस के ​तीन दिवसीय चिंतन शिविर में आधा दर्जन मुद्दों पर मंथन चला है, कल दोपहर दो बजे से सोनिया गांधी के भाषण के बाद से शुरू हुआ चिंतन शिविर में अब तक कई मुद्दों पर चर्चा हो चुकी है।

Edited By: , May 14, 2022 / 03:16 PM IST

congress chintan shivir udaipur: उदयपुर। राजस्थान के खूबसूरत शहर झीलों की नगरी उदयपुर में कांग्रेस का नव संकल्प शिविर चल रहा है । कांग्रेस के सभी दिग्गज रिसॉर्ट में अलग अलग मुद्दों पर मंथन और चिंतन कर रहे हैं और बाहर का मौसम तप रहा तेज गर्म हवाएं चल रही है । शिविर में गोपनीयता बरतने के लिए सभी नेताओं और पदाधिकारियों के मोबाइल सुबह से जमा कराए जा रहे हैं, यानी जो जानकारी पार्टी देना चाह रही है वही बाहर आ रही है ।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़ें: चिंतन शिविर में बघेल का भाषण, बोले कांग्रेस ही समझती है आम जनता की जरूरत

चिंतन शिविर में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उदयपुर चिंतन शिविर के लिए बनाई गई आर्थिक कमेटी के सदस्य गौरव वल्लभ का कहना है कि मोदी जी देश के 3% अपने मित्रों के बारे में सोच रहे हैं 97% जनता की उन्हें कोई चिंता नहीं है । देश की बिगड़ती आर्थिक स्थिति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की नीति जिम्मेदार है । इस बारे में हमारे संवाददाता राजेश मिश्रा में गौरव बल्लभ से खास बात की।

ये भी पढ़ें: MP में फिर बढ़ने लगी Corona Patient की संख्या | वहीं CM Shivraj Singh ने बुलाई मंत्रियों की बैठक

congress chintan shivir udaipur: बता दें कि कांग्रेस के ​तीन दिवसीय चिंतन शिविर में आधा दर्जन मुद्दों पर मंथन चला है, कल दोपहर दो बजे से सोनिया गांधी के भाषण के बाद से शुरू हुआ चिंतन शिविर में अब तक कई मुद्दों पर चर्चा हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)