Vishwas sarang on Obc reservation : congress never wanted OBC to reser

मंत्री विश्वास सारंग बोले- कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी OBC को आरक्षण मिले, बिजली समस्या पर कही ये बात

बिजली समस्या को लेकर मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने सस्ती बिजली की सुविधा उपलब्ध कराई है। जबकि दिग्विजय सिंह के कार्यकाल में लोगों को बिजली नहीं मिलती थी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:53 PM IST, Published Date : September 4, 2021/1:07 am IST

Vishwas sarang on Obc reservation

भोपाल। मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ओबीसी आरक्षण, बिजली समस्या समेत अन्य मुद्दों पर बयान दिया है। बिजली समस्या को लेकर मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने सस्ती बिजली की सुविधा उपलब्ध कराई है। जबकि दिग्विजय सिंह के कार्यकाल में लोगों को बिजली नहीं मिलती थी।

Read More News:  मुन्नवर राणा को लगा झटका, गिरफ्तारी पर कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार

कांग्रेस ने बिजली कंपनियों की हालात खराब की थी। वहीं अब कांग्रेस अफवाह फैला रही है। मंत्री ने कहा कि प्रदेश में बिजली की कोई दिक्कत नहीं है। हम कोयले के साथ तमाम संसाधनों की व्यवस्था कर रहे हैं। ओबीसी आरक्षण मामले में कहा कि कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी OBC को आरक्षण मिले। शिवराज सरकार हर वर्ग के साथ हैं। धर्म परिवर्तन मामले पर कहा कि हम सख्त कार्रवाई करेंगे। धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम के तहत कार्रवाई करेंगे।

भाजपा की आज बैठक पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि हम कैडर बेस्ड पार्टी हैं,आगामी कार्यक्रम तय होंगे। जनता के हितों के लिए बैठक जरूरी होती है। इंदिरा ज्योति योजना का नाम बदलने पर कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ नेहरू परिवार का महिमा मंडित करने का काम किया। हर योजना के साथ नेहरू परिवार का नाम जोड़ा गया। ऐसे कई महापुरुष हैं जिन्होंने देश के लिए बड़ा योगदान दिया। हम सभी का सम्मान करते हैं।

Read More News: मुसीबत में विधायक पुत्र, दुष्कर्म मामले में 28 सितंबर तक कोर्ट में नहीं हुए पेश तो कुर्क होगी संपत्ति

डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर दिया बयान

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर कहा कि डेंगू से निपटने के लिए सभी जरूरी तैयारी की गई हैं। इसके साथ अन्य मौसमी बीमारियों के इलाज की व्यवस्था की गई। गौ संरक्षण के काम को लेकर कहा कि कांग्रेस ने गौ संरक्षण का काम नहीं किया। कांग्रेस ने सिर्फ अपने मित्रों को बेशकीमती जमीन देने का काम किया। कांग्रेस सरकार ने एक भी गौ शाला नहीं बनाई।

Read More News:  गाय को पशु कहना अपमान करने जैसा, घोषित किया जाना चाहिए राष्ट्रीय पशु: स्वामी अखिलेश्वरानंद

 

 
Flowers