Congress's attack on inflation and unemployment, will hold nationwide demonstration tomorrow in Delhi

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, दिल्ली में कल करेगी देशव्यापी प्रदर्शन

महंगाई और बेरोजगारी जैसे मसलों को लेकर कांग्रेस (Congress) अक्सर केंद्र सरकार को घेरती रही है। कांग्रेस ने एक बार फिर से बड़े स्तर पर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Govt) के खिलाफ हल्ला बोलने की योजना बनाई है। महंगाई और बेरोजगारी (Unemployment) के विरोध में कांग्रेस कल यानी 5 अगस्त को देशव्यापी प्रदर्शन करेगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 AM IST, Published Date : August 4, 2022/5:00 pm IST

Congress Planned Mass Protest: महंगाई और बेरोजगारी जैसे मसलों को लेकर कांग्रेस (Congress) अक्सर केंद्र सरकार को घेरती रही है। कांग्रेस ने एक बार फिर से बड़े स्तर पर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Govt) के खिलाफ हल्ला बोलने की योजना बनाई है। महंगाई और बेरोजगारी (Unemployment) के विरोध में कांग्रेस कल यानी 5 अगस्त को देशव्यापी प्रदर्शन करेगी। कल कांग्रेस के तमाम सांसद सुबह 11 बजे संसद भवन से विजय चौक तक मार्च करेंगे. सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रपति भवन की तरफ भी कांग्रेस नेता मार्च करेंगे।

Read More:विदेश से आए हैंडसम देवर पर फिदा हुई भाभी, डेटिंग एप पर फेक आईडी बनाकर करने लगी ‘SEXY बातें‘ फिर.. 

इसके अलावा पीएम हाउस (PM House) के घेराव की भी योजना है। महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी वृद्धि के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध की योजना बनाने के लिए कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने सोमवार को बैठक की थी।

Read More: सिखों की पगड़ी उतारने पर बवाल, सीबीपी ने कहा – हम इन आरोपों को बहुत गंभीरता से ले रहे… 

कांग्रेस कल करेगी विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस ने 5 अगस्त को महंगाई बेरोजगारी और जरूरी वस्तुओं पर जीएसटी बढ़ोत्तरी खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध की योजना बनाई है, जिसमें पार्टी राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालेगी. कांग्रेस नेताओं का प्रधानमंत्री आवास के घेराव करने की भी योजना है. कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने बताया कि विरोध की रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों ने सोमवार को बैठक की थी.

 

सच्चाई को दबाया नहीं जा सकता- राहुल गांधी

कांग्रेस (Congress) महंगाई (Price Rise) और जीएसटी (GST) में बढ़ोतरी के खिलाफ आवाज उठाती रही है। विपक्षी दल के नेता भी इन मुद्दों पर संसद के दोनों सदनों में चर्चा की मांग करते रहे हैं। कांग्रेस सांसद इन मुद्दों पर संसद के अंदर और बाहर दोनों जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। आज संसद के गलियारे में जब मीडियाकर्मियों ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से सवाल पूछा तो वो काफी तल्ख लहजे में जवाब देते दिखे। उन्होंने साफ तौर से कहा कि वो मोदी सरकार से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सच्चाई को दबाया नहीं जा सकता है।

Read More: चमत्कार! अचानक गंगाजल पीने लगे नंदी महाराज, मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़, नजारा देखकर हर कोई रह गया हैरान