‘स्मैक बेचने वालों को बर्बाद और तबाह कर दो..कोई बचना नहीं चाहिए’, CM ने सभी अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

CM शिवराज सिंह चौहान ने आज कलेक्टर्स कमिश्नर की बैठक में सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि स्मैक बेचने वालों को बर्बाद और तबाह कर दो। सीएम शिवराज आज स्मैक को लेकर काफी सख्त दिखे, और कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

Edited By: , November 29, 2021 / 02:54 PM IST

भोपाल। CM शिवराज सिंह चौहान ने आज कलेक्टर्स कमिश्नर की बैठक में सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि स्मैक बेचने वालों को बर्बाद और तबाह कर दो। सीएम शिवराज आज स्मैक को लेकर काफी सख्त दिखे, और कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: आज Collector-Commissioner, IG-SP Conference करेंगे CM Shivraj | Corona के हालात की समीक्षा की जाएगी

सीएम ने कहा कि इस कारोबार को करने वालों के खिलाफ कोई कुताही नहीं बरतनी है, स्मैक काफी खतरनाक नशा है, यह युवा पीढ़ियों को खोखला कर रहा है। इस काम में लगे लोगों को तबाह कर देना है, इन लोगों को हमें बर्बाद कर देना है। इसकी कार्ययोजना बनाकर इन्हें चिन्हित करें। कई जगह से मैनेज होने की खबरें आती हैं ।  सब पर कार्रवाई करनी है, कोई बचना नहीं चाहिए। सीएम ने कहा कि इस पर हमें फोकस होकर काम करना है, स्मैक वालों को नेस्तनाबूद करना है। यह हमारी पीढ़ियां खराब करते हैं।

ये भी पढ़ें: पहले सत्र में भारतीय गेंदबाजों को कोई विकेट नहीं मिला

बता दें कि मंत्रालय में कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस चल रही है। CM शिवराज ने संदिग्ध NGO को लेकर भी सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि जितने भी NGO हैं, जिन्हें फॉरेन फंडिंग मिलती है, उन्हें चिन्हित करें। फंडिंग का वो क्या उपयोग कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि वैमनस्य फैलाने और समाज को तोड़ने वालों की जगह नहीं है। धर्मांतरण करने वाले NGO की मध्यप्रदेश में जगह नहीं है, उन्हें हम यहां रहने नहीं देंगे। समाज को तोड़ने में कई एनजीओ का भी हाथ है। उनकी सूची तैयार होनी चाहिए।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !