durg CG me maa baap ne bete ki hatya ki

बेटा दारू पीकर रोज-रोज करता था दंगा, गुस्साए मां-बाप और भाई ने मिलकर कर दिया ये कांड

durg CG me maa baap ne bete ki hatya ki शराबी बेटे से तंग आकर मां बाप ने दूसरे बेटे और रिश्तेदार के साथ मिलकर बेटे की हत्या कर दी

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 03:10 PM IST, Published Date : January 4, 2023/3:10 pm IST

durg CG me maa baap ne bete ki hatya ki: दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग से रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां शराबी बेटे से तंग आकर मां बाप ने दूसरे बेटे और रिश्तेदार के साथ मिलकर बेटे की हत्या कर दी। धमधा थाना पुलिस ने मां बाप भाई और रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला धमधा थाना अंतर्गत ग्राम कोनका का है। जहां माता पिता ने शराबी बेटे की गला घोट कर हत्या कर दी। इसमें दूसरे बेटे और एक रिश्तेदार ने भी साथ दिया। पुलिस ने आरोपी पिता द्वारिका पटेल, माता दुरपति पटेल, भाई मणिराम पटेल और रिश्तेदार धनराज पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

durg CG me maa baap ne bete ki hatya ki: उनके खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई की जा रही है। धमधा थाना प्रभारी सोमनाथ बघेल ने बताया कि घटना 1 जनवरी 2023 की शाम 7 बजे की है। मृतक के शव की पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद घटना का खुलासा हुआ है। मृतक गंगाधर पटेल है। थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम कोनका निवासी गंगाधर पटेल थाने का लिस्टेड गुंडा बदमाश था। घटना के दिन वह शाम को शराब पीकर घर पहुंचा और अपने पिता द्वारिका पटेल को घर के सामने रिश्तेदार धनराज पटेल की दुकान पर खड़े देखा। वह वहां पहुंचा और अपने पिता द्वारिका पटेल को गाली गलौज करते हुए दो थप्पड़ मार दिए। द्वारिका पटेल घर गया और अपनी पत्नी को इसकी जानकारी दिया।

durg CG me maa baap ne bete ki hatya ki: जानकारी के अनुसार आए दिन शराब के नशे में मारपीट से परेशान उसकी मां और भाई मनीराम पटेल ने उसकी हत्या करने का प्लान किया। मारपीट की घटना के कुछ ही देर में गंगाधर को बुलाया गया। घर के सामने ही भाई और मां ने उसके सिर पर डंडे से वार किया उसे जमीन पर पटक दिया। इधर धनराज और पिता ने उसे जमीन पर पटक कर उसके सीने पर बैठ गए ,मां और भाई ने गले मे रस्सी लगाकर गला घोंट दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद सभी ने मिलकर हत्या को छुपाने का प्रयास किया सामान्य मौत बताकर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हुआ। जिस पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तब जाकर के आरोपियों ने गुनाह को कबूल किया।

ये भी पढ़ें- ठंड के कहर को देख स्कूलों में छुट्टी की घोषणा, अर्धवार्षिक परीक्षा की तारीख में भी बदलाव

ये भी पढ़ें- छात्रों के लिए खुशखबरी! शीतलहर के चलते छुट्टियों का ऐलान, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें