फरमानी नाज के पति ने किए शॉकिंग खुलासे! बताया इसलिए छोड़ा था ससुराल |

फरमानी नाज के पति ने किए शॉकिंग खुलासे! बताया इसलिए छोड़ा था ससुराल

farmani nazz husband reaction : फरमानी नाज ने पति पर बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने का आरोप लगाया था, फरमानी नाज के इन्हीं आरोपों पर उनके पति इमरान ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि फरमानी के उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। उन्हें गलत बताया जा रहा है।

Edited By: , August 11, 2022 / 02:08 PM IST

farmani nazz husband reaction : नई दिल्ली, 11 अगस्त 2022। हर हर शंभू गाने के बाद फेमस हुई सिंगर फरमानी नाज की आवाज इन दिनों हर जगह गूंज रही है। भजन गाकर स्टार बनीं फरमानी नाज की सफलता तो आपने देख ही लिया है। जिसका पति ने साथ छोड़ दिया, अकेले ही बच्चे को गाकर पाल रही है, फरमानी की दुख भरी कहानी किसी का भी दिल पिघला दे, मगर यहां सिक्के का एक पहलू और भी है। फरमानी के आरोपों पर अब उनके पति का भी रिएक्शन आया है।

पति पर लगाए थे ये आरोप

फरमानी ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में पति पर बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने का आरोप लगाया था, फरमानी ने कहा था कि 2018 में उन्हें बेटा हुआ था, क्योंकि बेटे को बीमारी थी इसलिए पति और ससुराल वालों ने उन्हें छोड़ दिया था। इतना ही नहीं पति ने दूसरी शादी भी की, तब से फरमानी अपने बेटे को पति से अलग रहकर अकेले ही पाल रही हैं। फरमानी नाज के इन्हीं आरोपों पर उनके पति इमरान ने कहा कि फरमानी के उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं, उन्हें गलत साबित किया जा रहा है।

read more: इस एक्ट्रेस के छोटे कपड़े पहनने से पति को थी आपत्ति! अभिनेत्री ने अपनी बोल्डनेस से इस तरह दिया जवाब

फरमानी के पति ने बताई ये बात

farmani nazz husband reaction : एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में फरमानी के पति इमरान ने अपनी चुप्पी तोड़ी और फरमानी पर झूठ बोलने के आरोप जड़ दिया है, इमरान ने कहा- उनकी शादी 2017 में हुई थी, हमारी शादी के डेढ़ साल बाद लड़का पैदा हुआ। बच्चा पैदा होने के बाद फरमानी के पापा उन्हें लेने आए थे, फरमानी राजी खुशी ससुराल से मायके गई थी। मैं बहुत बार फरमानी को लेने गया लेकिन वो नहीं आई, मैं 3 साल से फरमानी को ससुराल वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं। मेरे पर झूठे आरोप लगे हैं, इस दौरान इमरान इमोशनल हो जाते हैं, उनका गला भर आता है।

read more: राजौरी में सेना के शिविर पर हमला: दो आतंकवादी ढेर, तीन जवान भी मारे गए

इमरान बताते हैं वो 4 साल से अपने बच्चे से नहीं मिले हैं, उन्हें बच्चे से मिलने नहीं दिया जाता। फरमानी ने उन्हें धोखा दिया है, वे एसएसपी ऑफिस के 3 साल से चक्कर लगा रहे हैं मगर उनकी कोई नहीं सुनता। इमरान ने फरमानी और उनकी टीम मेंबर पर उन्हें चोट पहुंचाने का आरोप लगाया, बताया कि 8 महीने एक बार उनकी गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी थी, फरमानी ने पति को कहा था कि वो गाना गाना चाहती हैं स्टार बनना चाहती हैं। जब स्टार बन जाएंगी तब घर लौट आएंगी लेकिन अभी तक नहीं लौटी हैं। इमरान ने कहा उनके घर के दरवाजे आज भी फरमानी के लिए खुले हैं।