Husband had objection to wearing short clothes of this actress!

इस एक्ट्रेस के छोटे कपड़े पहनने से पति को थी आपत्ति! अभिनेत्री ने अपनी बोल्डनेस से इस तरह दिया जवाब

इस एक्ट्रेस के छोटे कपड़े पहनने से पति को थी आपत्ति! अभिनेत्री ने अपनी बोल्डनेस से इस तरह दिया जवाब objection to wearing short clothes

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:38 am IST

Objection to wearing short clothes: मुंबई। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हमेशा ही नए-नए ट्रेंड्स सेट किए हैं। ये बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन बोल्ड अंदाज में नजर आती रहती हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी वह खुद को बेहद फिट रखती हैं। फैशन की दुनिया में इन हसीनाओं ने न केवल हमेशा ही तहलका मचाया है बल्कि ये यूथ की हॉट फेवरेट भी हैं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की, जिनकी जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी। मलाइका और अरबाज़ शादी के पूरे 19 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए थे। इनकी शादी साल 1998 में हुई थी, वहीं इनका तलाक साल 2017 में हुआ था। आज हम आपको अरबाज़ खान और मलाइका से जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग किस्सा सुनाने जा रहे हैं। असल में यह बात तब की है जब मलाइका और अरबाज़ साथ थे और इनका तलाक नहीं हुआ था।

Read more: ए बाबू बीड़ी है क्या?’… मना करने पर भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम पहुँच गए जेल, जानिए पूरा मामला 

objection to wearing short clothes: एक शो के दौरान होस्ट साजिद ने मलाइका की सर्टोरियल चॉइस और उनके ग्लैमरस लुक के बारे में बात करते हुए अरबाज से पूछा था कि ‘मलाइका ग्लैमरस हैं। वह अक्सर छोटे कपड़ों में नजर आती हैं। उन्हें देख ज्यादातर लोग पूछते हैं कि क्या यह सब देखकर अरबाज खान को कभी गुस्सा नहीं आता ?’

इस सवाल का जवाब देते हुए अरबाज खान ने कहा कि ‘इसमें बुरा मानने वाली क्या बात है? मलाइका को यह अच्छे से पता है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। वह कभी भी ऐसा कोई काम नहीं करती हैं, जिसके चलते लोगों को उन पर उंगली उठाने का मौका मिले।’ अरबाज का यह जवाब ऐसा था, जिसने एक ही झटके में यह साफ कर दिया कि मलाइका के छोटे कपड़े पहनने से उन्हें कभी कोई आपत्ति नहीं रही है।

हालांकि, मलाइका को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने न केवल अपने बेहतरीन फैशन को आगे बढ़ाते हुए अपने फॉलोअर्स को तगड़ी वॉर्डरोब इंस्पिरेशन दी बल्कि अपनी फिट बॉडी को भी फ्लॉन्ट होने नहीं रोका।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers