Fierce debate between Congress and BJP, both ready for assembly elections

पक्ष और विपक्ष में जमकर हो रहा घमासान, 23 के संग्राम के लिए दोनों पार्टी ने कसी कमर…

पक्ष और विपक्ष में जमकर हो रहा घमासान : Fierce debate between Congress and BJP, both ready for assembly elections

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 11:32 PM IST, Published Date : March 13, 2023/11:32 pm IST

रायपुऱ । छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने राजभवन मार्च कर केंद्र सरकार के खिलाफ जबरदस्त विरोध जताया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि SBI और LIC में आम जनता का पैसा है, जिसे को केंद्र सरकार ने अदाणी को दे दिया है, इसकी जांच होनी चाहिए। इधर, मोर आवास मोर अधिकार आंदोलन के तहत बीजेपी 15 मार्च को विधानसभा का घेराव कर सरकार के खिलाफ बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी में जुटी हुई है। प्रदर्शन बनाम प्रदर्शन की इस राजनीति का आम जनता से क्या सरोकार है और इससे आम लोगों को क्या फायदा-नुकसान है। ऐसे तमाम मुद्दों पर चर्चा के लिए आज हमारे साथ खास मेहमान जुड़ रहे हैं।

यह भी पढ़े :  राजभवन तक मार्च..Congress हुई Recharge 

छत्तीसगढ़ में आरोप पर प्रत्यारोप और वार पर पलटवार के बाद प्रदर्शन के जवाब में प्रदर्शन की राजनीति हो रही है। 13 मार्च को कांग्रेस ने राजभवन मार्च किया तो अब 15 मार्च को बीजेपी विधानसभा का घेराव करेगी। दरअसल, कारोबारी गौतम अदाणी के खिलाफ हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर कांग्रेस ने राजभवन मार्च कर राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन को ज्ञापन सौंपा है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार सदन में सवालों का जवाब नहीं दे पा रही इसलिए सड़क पर उतरना पड़ा है। इधर, बीजेपी ने भी शक्ति प्रदर्शन की तैयारी कर रखी है।बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस के प्रदर्शन को आत्मरक्षा बताया तो दूसरी ओर PM आवास के मुद्दे पर विधानसभा घेराव करने का भी प्लान रेडी है।

यह भी पढ़े : RCB की लगातार पांचवी हार, दिल्ली कैपिटल्स ने छह विकेट से रौंदा… 

चुनावी मैदान में उतरने से पहले.. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां सड़क पर उतर चुकी हैं। प्रेशर पॉलिटिक्स की इस ट्रिक्स से किसे फायदा होगा और किसे नुकसान.. ये जनता तय करेगी क्योंकि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है और चंद महीनों बाद तमाम सियासी दलों को जनता की अदालत में जाना तय है।

यह भी पढ़े :  मानवता की हदें पार! युवक को 2 दिनों तक बनाकर रखा बंधक, फिर दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम