elderly mother-in-law asked for euthanasia

बहू की प्रताड़ना से तंग आकर बुजुर्ग सास ने मांगी इच्छामृत्यु, बोली-नेता की बेटी और पिता ने किया जीना दुश्वार

elderly mother-in-law asked for euthanasia: बहू और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग आकर दो बुजुर्ग बहनों ने ग्वालियर के एसपी ऑफिस में जमकर हंगामा किया। दोनों ही बुजुर्ग पीड़िताओं की मांग है कि या तो उन्हें न्याय दिलाया जाए या फिर इच्छामृत्यु की अनुमति दी जाए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 9, 2022/10:23 am IST

elderly mother-in-law asked for euthanasia: ग्वालियर। बहू और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग आकर दो बुजुर्ग बहनों ने ग्वालियर के एसपी ऑफिस में जमकर हंगामा किया। दोनों ही बुजुर्ग पीड़िताओं की मांग है कि या तो उन्हें न्याय दिलाया जाए या फिर इच्छामृत्यु की अनुमति दी जाए।

read more: यहां भारी बारिश ने मचाई तबाही, 7 लोगों की मौत, सड़कें बनी नदियां

दरअसल साल 2019 में सुनीता कुशवाह के बेटे मोहनीश की शादी क्षत्रिय महासभा के नेता रामकुमार सिकरवार की बेटी से हुई थी। गोला का मंदिर निवासी सुनीता कुशवाह अपनी बहन के साथ ग्वालियर एसपी ऑफिस पहुचीं और रोते हुए जमकर हंगामा किया। सुनीता अपने हाथ में एक पेम्पलेट ली हुईं थी जिस पर इच्छामृत्यु की अनुमित दिए जाने की मांग लिखी थी।

read more: छत्तीसगढ़ः राजधानी के इस इलाके में फैला तनाव, युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद बिगड़े हालात, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

elderly mother-in-law asked for euthanasia: बुजुर्ग ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए बताया कि शादी के बाद से उनकी बहू और उसके पिता रामकुमार सिकरवार ने जीना दुश्वार कर दिया है। वो उनके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं। सुनीता का आरोप है कि रामकुमार सिकरवार के साथ उनके साथी कांग्रेस नेता अशोक सिंह तोमर भी शामिल हैं…पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दोनों पीड़िताओं को जांच कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है..