Latest Monsoon News Chhattisgarh : Heavy rain expected in many areas

प्रदेश में आज भी कई इलाकों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। वहीं मौसम विभाग ने आज प्रदेश में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। उत्तर और मध्यम छत्तीसगढ़ में बारिश का सबसे ज्यादा असर रहेगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:14 PM IST, Published Date : July 28, 2021/10:48 am IST

Latest Monsoon News Chhattisgarh

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कई जिलों में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। वहीं मौसम विभाग ने आज प्रदेश में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। उत्तर और मध्यम छत्तीसगढ़ में बारिश का सबसे ज्यादा असर रहेगा।

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात

 

Latest Monsoon News Chhattisgarh : बता दें कि राजधानी रायपुर समेत बिलासपुर, पेंड्रारोड, दुर्ग, राजनांदगांव, कवर्धा में लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते नदी, नाले उफान पर है। वहीं प्रदेश में सबसे अधिक बारिश सिमगा और बस्तर में 40- 40 मिमी दर्ज की गई है। लगातार बारिश से तापमान में भी गिरावट हुई है। राजधानी रायपुर तापमान में 4 से 5 डिग्री तक की गिरावट हुई है।

Read More News:  महंगाई की मार…ट्वीट वार! मुद्दे पर जारी है सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला

लोरमी में 16 घंटे से हो रही बारिश

लोरमी इलाके में 16 घंटों से हो रही भारी बारिश से यहां के नदी नाले पूरी तरह से उफान पर हैं। लोरमी की मनियारी नदी और आगर नदी का जलस्तर तेजी से उपर बढ़ रहा है। वहीं लगातार 16 घंटो से भी अधिक समय से हो रही भारी बारिश से लोरमी नगर के कई वार्डों में पानी भर गया है।

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात

लोरमी के वार्ड क्रमांक 2 में स्थित हरिविहार कालोनी में लोगों के घरों के अंदर देर रात से पानी भर गया है। जिसके चलते लोगों को रतजगा तक करना पड़ा है।

 
Flowers