नवा रायपुर में विदेशी दंपत्ति के साथ उठाईगिरी, बाइक सवार लुटेरों ने पार किया लाखों का सामान |

नवा रायपुर में विदेशी दंपत्ति के साथ उठाईगिरी, बाइक सवार लुटेरों ने पार किया लाखों का सामान

25 सितंबर को तिरूवनंतपुरम, केरल से अपनी जापानी मूल की पत्नी मिएको और अपनी बेटी अमेलिया के साथ रायपुर घूमने आये थे और जोरा स्थित होटल मैरियट में रूके थे।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:50 PM IST

robbery with a foreign couple: रायपुर। नवा रायपुर में विदेशी दंपत्ति के साथ उठाईगिरी का मामला सामने आया है…जिसमें 2 बाइकों पर 3 अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने कार की डिग्गी से 2 एयरबैग और 1 सूटकेस लेकर फरार हो गये….पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इंग्लैड में आईटी इंजीनियर का काम करने वाले केरल निवासी किरण शंकर 25 सितंबर को तिरूवनंतपुरम, केरल से अपनी जापानी मूल की पत्नी मिएको और अपनी बेटी अमेलिया के साथ रायपुर घूमने आये थे और जोरा स्थित होटल मैरियट में रूके थे।

read more: प्रदेश के इन जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी, बेवजह घर से निकलना पड़ेगा भारी…

27 सितंबर को पीड़ित दंपत्ति अपना सामान लेकर होटल से चेकआउट किया और वापसी की फ्लाइट रात साढ़े 9 बजे होने के कारण अपने स्थानीय मित्र पंकज राजपूत के साथ रायपुर के आसपास घूमने का प्लान बनाया और नया रायपुर के मेफेयर रिसोर्ट में लंच करके चंपारण स्थित हनुमान जी के टीला मंदिर के दर्शन करने चले गये। वापस रायपुर आने के दौरान बच्ची ने उल्टी करने के कारण नया रायपुर स्थित बालको अस्पताल के पास कार को रोककर डिग्गी में रखे सामान में से बच्ची के कपडे लेने गये और डिग्गी खुला छोड़कर दोनों पति-पत्नी कार से अलग होकर सड़क किनारे कपड़े चेंज कराने लगे तभी 2 बाइक पर तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश आये और कार की खुली डिग्गी से 1 सूटकेस और 2 एयरबैंग लेकर फरार हो गये।

read more: यहां 66 बच्चों की मौत, इन भारतीय कफ सिरप को लेकर WHO ने दी चेतावनी

पीडित दंपत्ति के मुताबिक आरोपी अपने चेहेरे पर स्कार्फ बांधे हुये थे और सभी की उम्र लगभग 25-30 साल की थी साथ ही सभी टी शर्ट/बनियान व पेंट पहने थे। पीड़ितों के मुताबिक बच्ची की सुरक्षा की वजह से कोई विरोध नहीं किया हालांकि पीड़ित वारदात के बाद पुलिस थाने गये थे लेकिन फ्लाइट का टाइम होने के कारण बिना एफआईआर कराये वापस चले गये थे….लेकिन पीडित दंपत्ति ने बुधवार को नया रायपुर पहुंचकर पुलिस में FIR दर्ज करवाई है।

read more: 7 की बड़ी बात | सुबह 7 बजे की खबरें| CG Latest News Today | MP Latest News Today | 06 October 2022

बताया जा रहा है अज्ञात बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बैग में रखे 02 नग, ऐप्पल लैपटाप, सोने की 03 नग चेन, 04 नग सोने की चूड़ी, 2 सोने के कंगन, स्टील कैमरा, आईपेड प्रो टेबलेट, 1 जोडी सोने की पायल, बच्चे का सोने की कमर चेन, डायमंड पेंडेंट, कीमोनो जापानी पारंपरिक पोशाक समेत कुल 2 लाख 88 हजार रूपये का सामान लेकर फरार हो गये।

गौरतलब है कि इस वारदात के बाद छत्तीसगढ़ की राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान लगा है…फिलहाल राखी थाना पुलिस ने अज्ञात नकाबपोश लुटेरो के खिलाफ उठाईगिरी की धाराओ में मामला दर्जकर तलाश शुरू कर दी है।