In view of the convenience of the passengers, the railway administration

यात्रियों की सुविधा को देखते हुए रेल प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला, इन ट्रेनों में मिलेगी अतिरिक्त कोच की सुविधा

In view of the convenience of the passengers, the railway administration has taken a big decision, additional coach facility will be available in these trains

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:02 AM IST, Published Date : July 16, 2022/7:12 pm IST

भोपाल : convenience of the passengers: ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को अब सफर करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। रेल प्रशासन ने यात्रियों के लिए बड़ी पहल करते हुए उनको सुविधा देने के लिए फैसला किया है। जिसके अनुसार अब इंदौर-पुरी और इंदौर एक्सप्रेस तथा सूरत-छपरा और सूरत स्पेशल एक्सप्रेस में शयनयान श्रेणी का एक-एक अतिरिक्त कोच जोड़ा जाएगा जिसके जरिये यात्रियों को थोड़ी सहूलियत जरूर मिलेगी।

यह भी पढ़े: रूस ने यूक्रेन के दक्षिणपूर्वी शहर में क्रूज मिसाइल से हमला किया

रेल प्रशासन का बड़ा फैसला

convenience of the passengers: यह अतिरिक्त शयनयान श्रेणी का कोच गाड़ी संख्या 20917 इंदौर-पुरी एक्सप्रेस में इंदौर स्टेशन से दिनांक 19.07.2022 को तथा गाड़ी संख्या 20918 पुरी-इंदौर एक्सप्रेस में पुरी स्टेशन से दिनांक 21.07.2022 को गन्तव्य के लिए जोड़ा जाएगा। इसके साथ ही  गाड़ी संख्या 09065 सूरत-छपरा स्पेशल एक्सप्रेस और गाड़ी संख्या 09066 छपरा सूरत स्पेशल एक्सप्रेस में भी एक कोच जोड़ा जाएगा।। इन दोनों ट्रेन्स में एक्स्ट्रा यात्री यातायात को कम करने के लिए रेल प्रशासन ने यह फैसला लिया है ताकि यात्रियों को टिकट बुकिंग और लंबी वेटिंग के चलते परेशान  न होना पड़े।

यह भी पढ़े:वाणी और दीक्षा लेडीज यूरोपीय टूर में संयुक्त तीसरे स्थान पर

 
Flowers