Ind vs Pak Women's T20 WC Live Update
LIVE NOW

Ind vs Pak Women’s T20 WC Live Update : ऋचा घोष और जेमिमा रोड्रिग्स ने की बेहतरीन बल्लेबाजी, भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया…

Ind vs Pak Women's T20 WC Live Update : आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच टक्कर है। दोनों टीमों के बीच यह

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 09:47 PM IST, Published Date : February 12, 2023/8:02 am IST

नई दिल्ली : Ind vs Pak Women’s T20 WC Live Update : आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच टक्कर है। दोनों टीमों के बीच यह महामुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जा रहा हैं। पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैलसा लिया लेकिन उनकी शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही। भारतीय गेंदबाजों ने एक बाद एक पाकिस्तान को चार झटके दिए।

भारत को लगा पहला झटका 

सादिया इकबाल ने पाकिस्तान को पहली सफलता दिलाई है। यास्तिका भाटिया को 17 रन पर पवेलियन भेजा। टीम इंडिया का स्कोर 5.3 ओवर में 1 विकेट पर 38 रन। जीत के लिए 87 गेंद पर 112 रन चाहिए।

भारत को लगा दूसरा झटका 

शेफाली वर्मा 25 गेंद पर 33 रन बनाकर आउट। टीम इंडिया का स्कोर 9.1 ओवर में 2 विकेट पर 65 रन। जीत के लिए 65 गेंद पर 85 रन चाहिए। जेमिमा रोड्रिग्स 11 गेंद पर 14 रन बनाकर क्रीज पर।

टीम इंडिया को तीसरा झटका 

टीम इंडिया को तीसरा झटका लगा है। हरमनप्रीत कौर 12 गेंद पर 16 रन बनाए बनाकर नशरा संधू की गेंद पर पवेलियन लौटीं। भारत का स्कोर 13.3 ओवर में 3 विकेट पर 93 रन। 39 गेंद पर 57 की जरूरत।

भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया

भारत ने महिला टी20 वर्ल्ड कप के अपने ओपनिंग मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 149 रन बनाए थे। यह टी20 में पाकिस्तान का भारत के खिलाफ सबसे बड़ा स्कोर रहा। जवाब में भारत ने 19वें ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

 

नई दिल्ली : Ind vs Pak Women’s T20 WC Live Update : पाकिस्तान का तीसरा विकेट गिर चुका है। पूजा वस्त्राकर ने अपने पहले ही ओवर में विकेट हासिल किया है। पूजा ने निडा दार को विकेटकीपर ऋचा के हाथों कैच आउट कराया। पाकिस्तान का स्कोर 9 ओवर के बाद तीन विकेट पर 50 रन है।

India news today 12 february live update: नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के दिल्ली-दौसा-लालसोट खंड का उद्घाटन किया और रुपये से अधिक की सड़क परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इस मौके पर पीएम ने कहा कि यह विकसित होते भव्य भारत की तस्वीर है। जब ऐसी आधुनिक सड़कें बनती हैं तो देश की प्रगति को गति मिलती है।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें