Congress had no contribution in the surrender of the dacoits

#IBC24Jansamvad : डकैतों के सरेंडर में कांग्रेस का कोई योगदान नहीं, भाजपा मीडिया प्रभारी ने किया बड़ा खुलासा

Lokendra Parashar said that Congress had no contribution in the surrender of the dacoits: बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 04:50 PM IST, Published Date : April 16, 2023/4:50 pm IST

#IBC24Jansamvad ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में आईबीसी 24 का खास कार्यक्रम #IBC24Jansamvad कार्यक्रम जारी है। इस कार्यक्रम में भाजपा-कांग्रेस सहित कई पार्टियों के अलग-अलग नेता शिरकत कर रहे हैं। #IBC24Jansamvad कार्यक्रम के जरिए हम मध्यप्रदेश के नेताओं से जनता से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं।

read more : #IBC24Jansamvad : लोकेंद्र पाराशर ने कांग्रेस को बताया शेखचिल्ली, कहा “सत्ता वापसी के सपने देखने का पूरा अधिकार”

 

#IBC24Jansamvad :  के इस विशेष कार्यक्रम #IBC24Jansamvad बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर शामिल हुए। बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर से तीखे सवाल किए जिसका उन्होंने बड़ी सहजता से जवाब दिया।

 

चुनाव के लिए राजनीति नहीं करती भाजपा

#IBC24Jansamvad  : लोंकेंद्र पाराशर ने कहा भाजपा की सरकार ने सत्ता में आते ही चंबल के डांकूओं का जो आतंक रहता था वह खत्म हुआ है। ग्वालियर ने लेकर रीवा तक के सभी डांकूओं को आज कोई खौफ नहीं है। लोग बिना डर के जीवन यापन कर रहे है। लोंकेंद्र पाराशर ने कहा बीजेपी विकास की राजनीति करती है। ग्वालियर में नया बस स्टेण्ड, एयरपोर्ट, क्रिकेट बस स्टेण्ड, पक्की सड़के बनाई जा रही है।

 

#IBC24Jansamvad  : मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने कहा कि कांग्रेन ने 65 सालों में सिर्फ डकैत बनाए थे। आपको 65 साल का अवसर मिला आपने क्या किया। कांग्रेस की सरकार ने विकास के नाम पर सिर्फ डकैतों को पनाह दी है। वहीं भाजपा की सरकार ने ग्वालियर से लेकर रीवा तक डकैतों को भगाया है। भाजपा की ही सरकार में डकैतों ने सरेंडर किया है।

read more : #IBC24Jansamvad: आपने 65 साल में सिर्फ डकैत बनाए, और क्या किया? लोकेंद्र पाराशर ने किया गंभीर सवाल

 

 
Flowers