Both Doses for travelling in Train: Mumbai local train to start from August

वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके लोग ही कर सकेंगे लोकल ट्रेन में सफर, इस राज्य के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

इस राज्य के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान! Mumbai local train to start from August 15 for people who have taken both the doses of COVID19 vaccine

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 8, 2021/11:34 am IST

Both Doses for travelling in Train

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को घोषणा की कि कोविड-19 रोधी टीके की दोनों खुराक ले चुके मुंबई के निवासी 15 अगस्त से लोकल ट्रेनों में सफर कर सकते हैं। ठाकरे ने एक लाइव वेबकास्ट में कहा कि जिन लोगों ने कोविड-19 रोधी टीके की दूसरी खुराक के बाद 14 दिन की अवधि पूरी कर ली है वे रेलवे पास के लिए विशेष रूप से बनाए गए ऐप पर आवेदन कर सकते हैं और वे इसे अपने संबंधित स्थानीय वार्ड कार्यालयों से प्राप्त कर सकते हैं।

Read More: इस शहर में आतंकवादी मॉड्यूल और ‘स्लीपर सेल’ की है मौजूदगी ! सतर्कता बरती जा रही है : DGP

Both Doses for travelling in Train : ठाकरे ने कहा कि अभी तक मुंबई में 19 लाख लोगों को कोविड-19 रोधी टीके की दोनों खुराक दी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि जिनके पास स्मार्टफोन नहीं है, वे ये पास ऑफलाइन प्राप्त कर सकते हैं।

Read More: ‘सचिन पायलट जल्द थामेंगे भाजपा का दामन’, जानिए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने क्यों कही ये बात

वर्तमान में, आम लोगों को मुंबई उपनगरीय ट्रेनों में चढ़ने की अनुमति नहीं है। लोकल ट्रेनें केवल आवश्यक क्षेत्रों और सरकारी सेवाओं में कार्यरत लोगों के लिए संचालित की जा रही हैं। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उनकी सरकार दुकानों, मॉल, रेस्तरां और धार्मिक स्थलों को छूट देने पर विचार कर रही है और सोमवार को कार्यबल की बैठक के बाद निर्णय लिया जाएगा।

Read More: बारिश ने भारत से जीत का मौका छीना, पहला टेस्ट ड्रॉ, देखें स्कोर

 
Flowers