Owaisi Latest News: ओवैसी का केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला.. बताया 'RSS का छोटा रिचार्ज', संघ के एजेंडे को बढ़ा रहे आगे | Owaisi Latest News

Owaisi Latest News: ओवैसी का केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला.. बताया ‘RSS का छोटा रिचार्ज’, संघ के एजेंडे को बढ़ा रहे आगे

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2024 / 02:31 PM IST, Published Date : January 16, 2024/2:27 pm IST

तेलंगाना: एआईएमआईएम के मुखिया और संसद असदुद्दीन ओवैसी ने आम आदमी पार्टी और उनके नेता दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर करारा प्रहार किया हैं। उन्होने एक्स में किये गए अपने एक ट्वीट में आम आदमी पार्टी को आरएसएस का छोटा रिचार्ज बताया हैं।

CG AAP News: ‘आम आदमी पार्टी कांग्रेस की बी टीम’.. इस्तीफे के बाद पार्टी पर जमकर बरसे पूर्व पदाधिकारी, जानें और क्या कहा..

ओवैसी ने लिखा हैं “RSS का छोटा रीचार्ज ने फ़ैसला लिया है के दिल्ली की हर विधान सभा क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा। ये फ़ैसला 22 जनवरी के उद्घाटन की वजह से लिया गया।

आपको याद दिला दूँ के ये लोग ने बिल्किस बानो के मसले पर चुप्पी बनाई रखी थी और कहा था के वो सिर्फ़ शिक्षा और सेहत जैसे मसलों पर बात करना चाहते हैं। क्या सुंदरकांड पाठ शिक्षा है या सेहत? असल बात तो यही है के इन्हें इंसाफ़ से परहेज़ है। संघ के एजेंडे का पूरा साथ दे रहे हैं। हम बाबरी की बात भी ना करें, आप न्याय, मोहब्बत, फ़लाना का बाजा बजाते रहो और साथ में हिंदुत्व को मज़बूत करते रहो। वाह!

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे