छत्तीसगढ़ : कांग्रेस नेता और पत्नी की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच |

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस नेता और पत्नी की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

कांग्रेस नेता और पत्नी की हत्या, पुलिस ने जांच शुरू की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 23, 2021/6:42 pm IST

रायगढ़, 23 सितंबर । छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बीती रात एक कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि जिले के लैलूंगा कस्बे में बीती रात स्थानीय कांग्रेस नेता एवं एक राइस मिल के मालिक मदन मित्तल (54) और उनकी पत्नी अंजू मित्तल (52) की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि मित्तल दंपत्ति के शव आज सुबह उनके शयन कक्ष से बरामद हुए।

read more:  नारायणपुर में नक्सलियों का आतंक, ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, निर्माण कार्य में लगे वाहनों को किया आग के हवाले

अधिकारियों ने बताया कि घर में कांग्रेस नेता के बेटे रोहित अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पहली मंजिल पर अपने कमरे में सोए हुए। सुबह उन्होंने माता-पिता के शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ऐसा लगता है कि मित्तल दंपति की हत्या मुंह पर तकिया रखकर और गला दबाकर की गई है तथा कमरे में विरोध करने का कोई साक्ष्य नहीं मिला।

पुलिस ने घटना के पीछे आपसी रंजिश का संदेह व्यक्त किया है और इस संबंध में एक वाहन चालक से पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा और शवों को पोस्टमॉर्टम के​ लिए भेजा। उन्होंने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

read more: रैंकिंग के आधार पर होगा प्रमोशन, अधिकारियों के सभी कार्यों पर नगरीय प्रशासन की होगी नजर

मित्तल दंपत्ति की हत्या के विरोध में लैलूंगा के व्यापारियों ने आज दुकानें बंद रखीं और अग्रसेन जयंती से संबंधित कार्यक्रम भी रद्द कर दिया। वहीं, छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स, रायगढ़ ने इस घटना की कड़ी निंदा की है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

 

 
Flowers