Indore Suicide News

Indore News: ‘I Love You So Much, लेकिन…’ लिखकर कॉलेज की छात्रा ने किया सोसाइड, नोट पर हैरान रह गई पुलिस

Indore Suicide News कॉलेज छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, छात्रा के पास से पुलिस को मिला सुसाइड नोट, लिखा मां आई लव यू सो मच मुझे माफ कर

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : October 11, 2023/4:03 pm IST

Indore Suicide News: इंदौर। मध्य प्रदेश में इन दिनों आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला इंदौर से सामने आया है। यहां बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली बीकॉम सेकेंड इयर की युवतनी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव रो बरामद कर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा साथ ही शव के पास के सोसाइड नोट बरामद किया। जिसमें युवती ने हैरान करने वाली वजह बताई।

Indore Suicide News: मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका पढ़ाई में काफी अच्छी थी, घर में तीन भाई बहनों में सबसे छोटी बहन थी। पिता ऑइलपेंट कंपनी में नौकरी करते हैं और मां एक अस्पताल में सफाई का काम करती हैं। घर की आर्थिक हालत भी ठीक-ठाक है लेकिन तनु हमेशा ज्यादा सोचती थी, जिसके कारण वह पिछले दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी।

मां मैं तुम जैसी स्ट्रांग नहीं हूं… मुझे माफ कर देना

Indore Suicide News: वहीं आत्महत्या से पहले तनु ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमे लिखा है मां मुझे माफ कर देना अब यह जिल्लत की जिंदगी नही जी सकती हूं। आपने पूरी लाइफ स्ट्रगल किया है। मुझ में आपके जैसी हिम्मत नहीं है। आपने पूरी लाइफ स्ट्रगल किया है, वैसा मैं नहीं कर पाउंगी। माफ कर देना। आपकी आखिरी उम्मीद भी साथ छोड़ रही है। मां आई लव यू सो मच। ज्यादा दिन रोना भी मत। प्लीज हमेशा खुश रहना। जो भी कर रही हूं अपनी मर्जी से कर रही हूं। आगे का भविष्य दिख नहीं रहा है। हर तरफ से निराशा ही दिखती है। मेरी बॉडी के ऑर्गन डोनेट कर देना। आई एम सॉरी मां। आई लव यू। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है।

ये भी पढ़ें- Jabalpur News: कांग्रेस मेरे कंधे पर बंदूक रखतक न चलाए, जानें बीजेपी नेता ने क्यों कही ऐसी बात

ये भी पढ़ें- Indore news: बुजुर्ग को नहीं था युवतियों का सिगरेट पीना पसंद, तो कर दिया ये बड़ा कांड, मामला जान आप भी रह जाएंगे हैरान

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक