जंगल में अकेली नाबालिग को देख डोली नियत, गया था अपहरणकर्ताओं से बचाने खुद ही रात भर.... |

जंगल में अकेली नाबालिग को देख डोली नियत, गया था अपहरणकर्ताओं से बचाने खुद ही रात भर….

पीड़िता ने अपने परिचित पाराडोल निवासी राय सिंह को मदद के लिए फोन कर के बुलाई। वहीं राय सिंह अपने मोटर सायकल से पीड़िता को अपने घर ले आया जहां रात में बार—बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:41 PM IST, Published Date : October 29, 2022/9:40 am IST

minor raped by cousin in forest: मनेंद्रगढ़। जिले के झगराखांड़ थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिक को काम दिलाने के बहाने बहला फुसला कर अपहरण कर ले जाया जा रहा था जिसकी सूचना परिजन द्वारा थाना झगराखांड़ में आकर दी गई। वहीं अपराध दर्ज होने की खबर मिलते ही आरोपी नाबालिक लड़की को पाराडोल इलाके में मुकुंदपुरी के जंगल में छोड़ कर फरार हो गए।

जिसके बाद नाबालिक पीड़िता ने अपने परिचित पाराडोल निवासी राय सिंह को मदद के लिए फोन कर के बुलाई। वहीं राय सिंह अपने मोटर सायकल से पीड़िता को अपने घर ले आया जहां रात में बार—बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता सुबह किसी प्रकार अपने घर पहुंचकर पूरी घटना अपने परिजन को बताई।

minor raped by cousin in forest: जब घटना की सूचना झगराखांड़ पुलिस को दी गयी। वहीं घटना के बाद तीनों आरोपी फरार थे, जिसके बाद झगराखांड़ पुलिस को दो आरोपियों क्रमशः राय सिंह और राधेश्याम उर्फ रवि कुर्रे को गिरफ्तार करने में सफलता मिली वहीं एक महिला आरोपी रेशमी अभी भी फरार है। एडिशनल एसपी निमेश बरैया ने आईबीसी24 को बताया कि पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

read more: प्रदेश के सभी स्कूलों में फिर से होगा ‘राज्य गान’, 1 नवम्बर स्थापना दिवस से होगी शुरुआत

read more: ‘Nalge’ Cyclone : एक ही झटके में चली गई 47 लोगों की जान, 60 से अधिक ग्रामीण अब भी लापता

Baikunthpur Rape News: मदद करने आए युवक ने किया दुष्कर्म | रातभर घर में बंधक बनाकर किया बालात्कार