शिल्पा शेट्टी ने बताए दो ऐप के नाम, पति के अश्लील फिल्मों के काम को लेकर कही ये बात |Shilpa Shetty Exposed Raj kundra Two Application Name and Also says on Husband's work

शिल्पा शेट्टी ने बताए दो ऐप के नाम, पति के अश्लील फिल्मों के काम को लेकर कही ये बात

शिल्पा शेट्टी ने बताए दो ऐप के नाम! Shilpa Shetty Exposed Raj kundra Two Application Name and Also says on Husband's work

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 17, 2021/7:28 pm IST

मुंबई: अश्लील फिल्में बनाने का आरोप झेल रहे राज कुंद्रा के मामले में मुंबई पुलिस ने पूरक आरोप पत्र पेश किया है। आरोप पत्र में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी का भी बयान दर्ज किया है। आरोप पत्र में शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की दो कंपनियों के नाम का खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने राज कुंद्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

बता दें कि मुंबई पुलिस ने 43 गवाहों के बयान के साथ 1467 पृष्ठों का आरोप पत्र पेश किया है। शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि राज कुंद्रा ने साल 2015 में वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड की स्थापना की थी, जिसकी मैं साल 2020 तक डायरेक्टर थी। लेकिन साल 2020 के बाद मैंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। मुझे मुझे हाटशाट या बालीफेम एप के बारे में इसलिए कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि मैेंने वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने यह भी कहा है कि घरेलू काम में व्यस्त रहने के चलते मुझे इस बात की भी जानकारी नहीं थी कि राज कुंद्रा क्या काम कर रहे थे।

Read More: अस्थाई स्वास्थ्य कर्मचारियों की मांगों को लेकर भूपेश सरकार ने गठित की समिति, एक महीने में सौंपेगी की रिपोर्ट

ज्ञात हो कि अश्लील फिल्मों के निर्माण का यह रैकेट इस वर्ष फरवरी में तब सामने आया था, जब मड आइलैंड के एक बंगले पर छापा मारकर पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित कुछ और लोगों के नाम इसी आरोपपत्र में शामिल किए जा चुके हैं। इन सभी के खिलाफ अप्रैल में आरोपपत्र दाखिल किया जा चुका है। राज कुंद्रा एवं रेयान थोरपे की गिरफ्तारी जुलाई में हुई थी। इन दोनों के खिलाफ पूरक आरोपपत्र बुधवार को दाखिल किया गया है।

Read More: Big Boss 15 में नजर आएंगी ‘तारक मेहता…’ की ये बोल्ड एक्ट्रेस, बिकिनी पोज को लेकर आई थी सुर्खियों में

 
Flowers