Memorandum submitted regarding the arrest of Palash Chandel

नेता प्रतिपक्ष के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर पीड़िता ने सौंपा ज्ञापन, एडिशनल एसपी से की ये मांग

The victim submitted a memorandum regarding the arrest of Palash Chandel, पीड़िता ने पलाश चंदेल की गिरफ्तारी को लेकर एडिशनल एसपी को सौंपा ज्ञापन

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 02:14 PM IST, Published Date : February 3, 2023/2:13 pm IST

The victim submitted a memorandum regarding the arrest of Palash Chandel: जांजगीर। एसपी ऑफिस पहुंचकर पीड़िता ने पलाश चन्देल की गिरफ्तारी को लेकर एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान पीड़िता ने पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के लिए किए गए प्रयास को कमजोर बताया है और गिरफ्तारी के लिए बड़ी टीम बनाने की मांग की है।

पीड़िता ने एडिशन एसपी को सौंपा ज्ञापन

पीड़िता का कहना है कि 19 जनवरी को रायपुर के महिला थाने में एफआईआर के बाद पलाश चन्देल फरार है। पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है, लेकिन इसमें और प्रयास की जरूरत है। दो शादी करने खुद पर लगे आरोप पर पीड़िता ने कहा कि 2017 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन दो शादी नहीं हुई है। एक शादी की जानकारी पलाश चन्देल को भी थी। उसके बाद कोई षड्यंत्र नहीं किया जा रहा है। उसकी तरफ से कोई बात छिपी नहीं है।

पलाश चंदेल की तलाश में जुटी है पुलिस

The victim submitted a memorandum regarding the arrest of Palash Chandel:  पीड़िता ने कहा है कि उसे बदनाम करने की कोशिश ना किया जाए और उसने इस मामले में राजनीति नहीं करने की नसीहत दी है और कहा है कि उसकी छवि खराब ना किया जाए। इधर, गिरफ्तारी के मसले पर एडिशनल अनिल सोनी ने कहा है कि पलाश चन्देल की गिरफ्तारी की हर सम्भव कोशिश की जा रही है। पुलिस की टीम इंदौर गई थी, वहां पलाश चन्देल नहीं मिला। अभी भी पुलिस की कई टीम, राज्य से बाहर है, जो पलाश चन्देल की तलाश कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक