luck of these zodiac sign will change and money will rain with Shash Raj Yoga

शनि देव की कृपा से इन राशि वालों पर 30 महीनों तक होगी पैसों की बारिश, शश राजयोग से बदल जाएगी किस्मत

Shani Gochar 2023 : एक तय समय पर हर ग्रह किसी न किसी राशि में गोचर करता है। कुछ राशियों के लिए यह शुभ भी हो सकता है और अशुभ भी।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 07:16 AM IST, Published Date : April 22, 2023/7:16 am IST

नई दिल्ली : Shani Gochar 2023 : एक तय समय पर हर ग्रह किसी न किसी राशि में गोचर करता है। कुछ राशियों के लिए यह शुभ भी हो सकता है और अशुभ भी। ग्रह कहीं भी गोचर करे, उसका असर 12 राशियों पर पड़ना तय है। ग्रह कभी भी एक राशि में नहीं रहते, उनकी चाल और राशि में परिवर्तन होता रहता है। 30 साल बाद अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में न्याय के देवता शनिदेव ने प्रवेश किया है। इसी 17 जनवरी को गोचर करने के बाद अब वह साल 2025 तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। इस कारण 12 राशियों को शुभ या अशुभ परिणाम मिलेंगे। मगर तीन राशियां ऐसी हैं, जिनके साल 2025 यानी 30 महीने तक शनिदेव वारे-न्यारे कर देंगे।

यह भी पढ़ें : अक्षय तृतीया आज, बन रहा दुर्लभ संयोग, जानिए पूजा विधि और शुभ मुहूर्त 

इन तीन राशि वालों की बदलेगी किस्मत

वृषभ राशि

Shani Gochar 2023 :  कुंभ राशि में शनि के गोचर से वृष राशि वालों की चांदी हो जाएगी। इस गोचर के कारण शश राजयोग का निर्माण होगा। इस अवधि में आपको लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. कारोबार में भी सफलता के योग बन रहे हैं। कला, संगीत और मीडिया से जुडे़ लोगों को काफी फायदा मिलेगा. कारोबार के लिए विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशि

Shani Gochar 2023 :  मिथुन राशि वाले साल 2025 तक शनि की कृपा के पात्र होंगे। आप न सिर्फ अपने वर्कफील्ड में उन्नति करेंगे बल्कि पैसा भी कमाएंगे। आपके कलीग्स भी आपकी तारीफ करेंगे। कारोबार से जुड़े लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कारोबार के लिए विदेश जा सकते हैं। शनि गोचर के कारण लव लाइफ में गुड न्यूज मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार आएगा।

यह भी पढ़ें : Akshay Tritiya 2023: आज मनाई जाएगी अक्षय तृतीया, आज के दिन कर लें ये टोटके, कभी नहीं होगी धन की कमी

तुला राशि

Shani Gochar 2023 :  शनि का गोचर तुला राशि वालों के लिए बेहद सौभाग्यशाली साबित होगी। कुंभ राशि में शनि के चले जाने के बाद आप पर चल रही साढ़े साती खत्म हो चुकी है, जिससे तमाम समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। प्रेम संबंध बेहतर होंगे। जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। अगर पैसा कहीं अटका हुआ है तो वह भी हासिल करेंगे. करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers