WTC Final-2023 R Ashwin Update

WTC फाइनल के बाद संन्यास का ऐलान करेगा ये भारतीय स्टार खिलाड़ी! प्लेइंग-11 में जगह भी मुश्किल

WTC Final-2023, R Ashwin Update: धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम का नेतृत्व करेंगे, हालांकि फाइनल मैच के तुरंत बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका लग सकता है।

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 09:31 PM IST, Published Date : June 4, 2023/9:28 pm IST

WTC Final-2023, R Ashwin Update: लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final) खेलेगी। आगामी 7 जून से शुरू हो रहे इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी प्रैक्टिस में जुटे हैं। इस मैच के तुरंत बाद एक दिग्गज खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकता है।

भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए कड़ा अभ्यास कर रही है। इस अहम मुकाबले के लिए टीम इंडिया कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम का नेतृत्व करेंगे, हालांकि फाइनल मैच के तुरंत बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका लग सकता है।

ये दिग्गज ले सकता है संन्यास!

टीम इंडिया के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में शुमार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) डब्ल्यूटीसी फाइनल के तुरंत बाद संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है, चेन्नई के रहने वाला ये दिग्गज स्पिनर सितंबर में 37 साल का हो जाएगा। ऐसे में ढलती उम्र और धीरे-धीरे गिरते प्रदर्शन को देखते हुए लोग उनके संन्यास की अटकलें लगा रहे हैं।

करियर के अंतिम दौर में हैं अश्विन?

अश्विन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने अंतिम दौर से गुजर रहे हैं। ऐसा हम नहीं, खुद आंकड़े बताते हैं, बीते कुछ समय में टेस्ट के अलावा उन्हें बाकी फॉर्मेट में कम ही मौके मिल रहे हैं, इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि वह अपने संन्यास का ऐलान विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के बाद कर सकते हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच डेनियल विटोरी ने भी यह दावा किया था कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में अश्विन को प्लेइंग 11 में मुश्किल ही मौका मिलेगा।

read more: कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर पदों पर बंपर भर्ती, नहीं होगी लिखित परीक्षा, अगर आपके पास है ये योग्यता को फटाफट ऐसे करें आवेदन

read more: निक्की तंबोली का sexy video वायरल, ग्लैमरस अवतार पर आया फैंस का दिल