nikki tamboli hot and sexy video

निक्की तंबोली का sexy video वायरल, ग्लैमरस अवतार पर आया फैंस का दिल

nikki tamboli hot and sexy video: वीडियो को लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स के जरिए निक्की की जमकर तारीफ भी की है। निक्की का ग्लैमरस लुक निक्की तंबोली ने बिग बॉस में भी अपने ग्लैमरस अवतार से हर किसी को अट्रैक्ट किया था। खुद सलमान खान भी उनकी कई बार तारीफ कर चुके थे।

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 09:11 PM IST, Published Date : June 4, 2023/9:10 pm IST

Nikki tamboli hot and sexy video: आजकल एक्ट्रेस निक्की तंबोली सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। बिग बॉस के बाद वह रोहित शेट्टी के रियालिटी शो में भी नजर आईं थी। वह लगातार इस शो में भी अपने सेक्सी और हॉट अवतार से छाई रही हैं।

निक्की तंबोली ने इस बीच इंस्टाग्राम पर सेक्सी वीडियो शेयर की है जिस पर फैंस का दिल आ गया है। वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर निक्की तंबोली ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निक्की तंबोली अपनी अदाओं से हर किसी को इंप्रेस करती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

nikki tamboli hot and sexy video इस वीडियो में वह अपनी ड्रेस फ्लॉन्ट कर रही हैं, निक्की पर ये ड्रेस काफी जच रही है। निक्की तंबोली ने इस वीडियो से सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बनाया है। वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। निक्की तंबोली ने इस वीडियो को हाल में ही शेयर किया था।

sexy video in hd online

वीडियो को लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स के जरिए निक्की की जमकर तारीफ भी की है। निक्की का ग्लैमरस लुक निक्की तंबोली ने बिग बॉस में भी अपने ग्लैमरस अवतार से हर किसी को अट्रैक्ट किया था। खुद सलमान खान भी उनकी कई बार तारीफ कर चुके थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

read more: सोफिया अंसारी का सेक्सी वीडियो देख दिल हार बैठेंगे आप, बोलीं- ये जवानी नहीं कोई खिलौना

read more:  सोफिया अंसारी का ये सेक्सी वीडियो देख होगा पछतावा, जिसने नहीं देखा वह भी कर रहा पश्चाताप