9 OTT subscriptions will be available for less than Rs 250

250 रुपए से भी कम में मिलेगा 9 OTT का सब्सक्रिप्शन, इस कंपनी ने निकाला जबरदस्त ऑफर

BSNL OTT Plans for TV: बीएसएनएल OTT सब्सक्रिप्शन वाला एक बेहद खास प्लान ऑफर लेकर आई है। इस प्लान में यूजर्स को 9 OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके लिए आपको 249 रुपये खर्च करने होंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 10:28 AM IST, Published Date : January 22, 2023/10:28 am IST

BSNL OTT Plans for TV: नई दिल्ली। आज के वक्त में ओटीटी ऐप्स पर सबसे ज्यादा कंटेंट देखा जाता है। इसके चलते अलग-अलग टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनियां अपने रीचार्ज प्लान्स के साथ ओटीटी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन ऑफर्स भी देने लगी है। कुछ ऐसा ही एक प्लान बीएसएनएल के पास भी है। कंपनी OTT सब्सक्रिप्शन वाला एक बेहद खास प्लान ऑफर लेकर आई है। इस प्लान में यूजर्स को 9 OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके लिए आपको 249 रुपये खर्च करने होंगे।

Read more: Instagram New Feature : इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने लॉन्च किया ये शानदार फीचर, अपडेट करते ही खुशी से उछल पड़ेगे आप

BSNL OTT Plans for TV: BSNL का 249 रुपये का प्लान

कंपनी कई OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस 249 रुपये में दे रही है। हालांकि, ये ऑफर सामान्य प्लान्स के साथ नहीं मिल रहा है। बल्कि ये ऑफर ब्रॉडबैंड रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा है। इसमें यूजर्स को ZEE5, SonyLIV, Voot Select, Yupp TV, aHa, Lionsgate Play, Hungama, Disney+ Hotstar और एक अन्य OTT का एक्सेस मिलता है। इस प्लान का फायदा उन यूजर्स को मिलेगा, जो कंपनी के एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान्स यूज करते हैं।

कई प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट एक्सेस कर सकेंगे

बता दें कि ये कंपनी का मंथली प्लान है। इस बंडल रिचार्ज के लिए कंपनी ने Yupp TV Scope के साथ पार्टनरशिप की है। इस ऐप को आप iOS और एंड्रॉयड दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर डाउनलोड कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म का फायदा ये है कि आप एक ही लॉगइन पर कई प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं। यानी आप टीवी, मोबाइल या फिर लैपटॉप पर कंटेंट देख सकते हैं।

Read more: DA Hike : सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले.. 38% मंहगाई भत्ता देगी प्रदेश सरकार

यूजर्स के प्लेटफॉर्म पर बने रहने के लिए ला रही प्लान्स

BSNL का एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान 399 रुपये में आता है। कंपनी हाल में ही अपना सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान बंद किया है। इससे पहले 329 रुपये में यूजर्स को 20Mbps का प्लान मिलता था। कंपनी ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी पिछड़ रही है। इसलिए कंपनी नए प्लान्स जोड़ रही है, जिससे यूजर्स उसके प्लेटफॉर्म पर बने रहें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें