Airtel launched cheap internet pack

Airtel Pack : Airtel ने उतारा ये धमाकेदार इंटरनेट प्लान, मात्र 49 रुपए में मिलेगा 6GB डेटा

Airtel launched cheap internet pack: कंपनी ने यूजर्स के लिए 49 रुपये का पैक लॉन्च किया है। यह एक डाटा वाउचर प्लान है। 

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : June 9, 2023/5:07 pm IST

Airtel launched cheap internet pack : नई दिल्ली। एयरटेल भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जो पूरे देश में अपना नेटवर्क फैलाए हुए है। इतना ही नहीं एयरटेल समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए कई ऑफर निकालती रहती है। स्पीड और नेटवर्किंग के मामले में भी एयरटेल ने अपना स्थान पक्का किया है। अब एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में एक धमाकेदार पैक को जोड़ा है। कंपनी ने यूजर्स के लिए 49 रुपये का पैक लॉन्च किया है। यह एक डाटा वाउचर प्लान है।

read more : बिना परीक्षा के छत्तीसगढ़ ​वन विभाग में मिलेगी नौकरी, 144 पदों में हो रही नियुक्ति, 11 जून आवेदन की आखिरी तिथि 

Airtel launched cheap internet pack : अगर आप एक ऐसे लोगों में गिने जाते हैं जो इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं तो एयरटेल का यह प्लान आपको पसंद आने वाला है। इस 49 रुपये के डेटा वाउचर में यूजर्स को इंटरनेट डाटा का ज्यादा बेनेफिट मिलता है। आपको इस पैक में डेटा तो ज्यादा मिलता है लेकिन इसमें लिमिटेड वैलिडिटी मिलती है। इस पैक को आप सिर्फ 24 घंटे तक तक ही यूज कर पाएंगे।

Airtel launched cheap internet pack

छोटू प्लान में आपको 6 GB DATA दिया जाता है। बता दें कि इसमें आपको जो इंटरनेट डाटा मिलेगा वह 4G की स्पीड से चलेगा। इसमें यूजर्स को कुल 6 GB डाटा मिलगा जिसे रिचार्ज होने के 24 घंटे के अंदर ही खत्म करना होगा। आपको ध्यान रखना होगा कि इसमें मिलने वाला डाटा रोलओवर नहीं होता। यानी अगर 24 घंटे पूरे होने के तक कुछ डाटा बच जाता है तो वैलिडिटी खत्म होने के साथ ही डेटा भी खत्म हो जाएगा।

read more : NEW HERO KARIZMA: KARIZMA-Xtreme को नए अवतार में पेश करने वाली है Hero Motocorp, 400cc की दो नई बाइक भी होगी लॉन्च

अगर आपका डेली डेटा प्लान खत्म हो गया है और आपको इंटरनेट की जरूरत है तो आप इस प्लान को करा सकते हैं। हालांकि आपको यह भी ध्यान रखना होगा कि इस प्लान में वॉयस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती और न ही एसएमएस की सुविधा मिलती है। इस प्लान में जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी नहीं मिलता।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें