BSNL introduced recharge plan with validity of 30 days

BSNL के इन सस्ते प्लान ने बढ़ाई Jio-Airtel-Vi की टेंशन, महज 16 रुपए में 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेंगे ये फायदे

BSNL के इन सस्ते प्लान ने बढ़ाई Jio-Airtel-Vi की टेंशनः BSNL introduced recharge plan with validity of 30 days

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 14, 2022/12:33 pm IST

नई दिल्लीः देश भर की टेलीकॉम कंपनियों के बीच इन दिनों स्पर्धाओं का दौर चल रहा है। टेलीकॉम कंपनियां ग्राहको को रिझाने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है। इन दिनों सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स को खुश करने में लगी हुई है। कंपनी कई ऐसी ऑफर कर रही है जिसे कम लागत में अधिक बेनिफिट्स मिलता है। आपको यहां पर BSNL के सस्ते प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

Read more :  नर्मदापुरम में भीषण सड़क हादसा : ऑटो के ऊपर पलटा ट्रक, एक ही परिवार के 3 लोगों ने तोड़ा दम 

16 रुपये वाला प्लान
ये BSNL का सबसे बेसिक प्लान है। इस प्लान को आप तब ले सकते हैं जब केवल सिम को एक्टिवेट रखना चाहते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की होती है। इस प्लान से कॉल करने पर आपको 20 पैसे प्रति मिनट खर्च करने होंगे। इस प्लान में कोई डेटा या SMS बेनिफिट्स नहीं दिए जाते हैं।

Read more :  मंडला : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, रोड के किनारे ही पड़े रहे शव 

147 रुपये वाला प्लान
BSNL के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिडेट कॉल्स दिए जाते हैं। इस प्लान के साथ लोकल और नेशनल कॉल्स फ्री में किए जा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में 10GB मोबाइल डेटा भी दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। इसमें SMS बेनिफिट्स नहीं दिए जाते हैं।

Read more :  Gold Price : रिकॉर्ड हाई से 4000 रुपए सस्ता मिल रहा सोना, जानिए आज का ताजा भाव 

247 रुपये वाला प्लान
अगर आपको ज्यादा डेटा की जरूरत है तो आप BSNL के 247 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें यूजर्स को 50GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाता है। लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड कम होकर 80Kbps हो जाती है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100SMS दिए जाते हैं।

Read more :  वीडी शर्मा ने कहा- बीजेपी के इस कार्य की वजह से कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो रहा

299 रुपये वाला प्लान
अगर आप अपने लिए और भी ज्यादा डेटा चाहते हैं तो आप BSNL के 299 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में डेली 3GB मोबाइल डेटा दिया जाता है। यानी इस वैलिडिटी के दौरान आपको टोटल 90GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और SMS बेनिफिट्स दिए जाते हैं।