Two people died in road accident in Mandla

मंडला : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, रोड के किनारे ही पड़े रहे शव

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 14, 2022/12:00 pm IST

Two people died in road accident : मंडला । यहां अज्ञात वाहन और बाइक की जोरदार टक्कर हुई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क के किनारे ही दोनों लोगों के शव मिले। बताया जाता है कि ये हादसा मंडला जिले के बिछिया के समीप हुआ । NH- 30 जबलपुर – रायपुर मार्ग पर ये रोड एक्सीडेंट हुआ । प्रदेश में पुलिस के लगातार कोशिश के बाद भी सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ।

Read more :  शिक्षक पिता का बड़ा फैसला, मेडिकल के छात्रों की पढ़ाई के लिए दान किया बेटे का शव 

दूसरी ओर असम के होजाई जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर एक ‘स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल’ (एसयूवी) फिसलकर रेलिंग से जा टकराया और इस हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

Read more :  मुंबई इंडियंस की पांचवी हार, रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने 12 रन से दी शिकस्त 

Two people died in road accident :पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा भेलोगुड़ी के पास हुआ, जहां गुवाहाटी से आ रहे एसयूवी का चालक अचानक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वाहन राजमार्ग की रेलिंग से जा टकराया। अधिकारी ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, पांच अन्य गंभीर रूप से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।