Flipkart Black Friday Sale : Take home this great smartphone for Rs 40

महज 40 रुपए में घर ले जाइए Oppo का ये शानदार स्मार्टफोन, ऑफर सिर्फ 30 नवंबर तक, ऐसे करें खरीदी

महज 40 रुपए में घर ले जाइए ये शानदार स्मार्टफोन : Flipkart Black Friday Sale: Take home this great smartphone for Rs 40

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 26, 2021/5:10 pm IST

नई दिल्ली: Flipkart Black Friday Sale आज के दौर में हर कोई सस्ते दाम में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने की चाहत रखता है। यदि आप भी सस्ते दाम से अच्छे स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो फ्लिपकार्ट पर इस समय Flipkart Black Friday Sale जारी है जिसमें आपको स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स मिल रहे हैं। इस सेल के जरिए आप 40 रुपए में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते है। तो चलिए जानते है, इस खास सेल के बारे में…

Read more : CRPF Recruitment, बिना एग्जाम दिए CRPF में इन पदों पर होगी भर्ती, जल्द करें आवेदन

Flipkart Black Friday Sale दरअसल, फ्लिपकार्ट ब्लैक फ्राइडे सेल में वैसे तो कई सारे ऑप्शन्स हैं, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप धांसू डिस्प्ले वाले Oppo A12 को 40 रुपए में कैसे खरीद सकते हैं। 11,990 रुपए की कीमत वाले इस स्मार्टफोन को 16% की छूट के बाद आप 9,990 रुपए में खरीद सकते हैं। इस फोन को खरीदने के लिए यदि आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करते है तो 500 रुपए की छूट और मिलेगी। यानी अब फोन की कीमत 9,490 रुपए हो जाएगी। अब अगर आपको इस डील में शामिल एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो 9,450 रुपए की बचत कर सकते हैं जिसके बाद आप इस फोन को केवल 40 रुपए में घर लेकर जा सकते हैं। यह ऑफर केवल 30 नवंबर तक जारी रहेगी।

Read more : Anushka और Virat Kohli की शादी के बाद कंडोम गिफ्ट करना चाहती थी ये एक्ट्रेस! बताई ये वजह 

इस फोन में क्या खास है
ओप्पो का यह स्मार्टफोन 64GB के इंटरनल स्टोरेज और 4GB RAM के साथ आता है। इसमें आपको 6.22-इंच का एचडी+ टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले, 4,230mAh की बैटरी, 5MP का फ्रंट कैमरा और एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसका मेन सेन्सर 13MP का है और दूसरा सेन्सर 2MP का है। 4G सेवाओं वाल यह स्मार्टफोन डुअल सिम की सुविधा के साथ आता है।