Anushka और Virat Kohli की शादी के बाद कंडोम गिफ्ट करना चाहती थी ये एक्ट्रेस! बताई ये वजह

Edited By: , November 26, 2021 / 04:50 PM IST

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहते हैं। 3 साल पहले दोनों ने शादी की थी, दोनों को कई कीमती गिफ्ट भी मिले होंगे। लेकिन आज एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर वीरुष्का (Virushka) को भी झटका लग जाएगा। खबर है कि टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) उन्हें कंडोम गिफ्ट करना चाहती थीं।

read more:  EWS आरक्षण के लिए घटेगी आय सीमा? तैयारी में केंद्र सरकार, जानें किस पर पड़ेगा असर

अनोखे बयानों और हरकतों के कारण सुर्खियां बटोरने वालीं डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ‘बिग बॉस 15’ में कदम रखा है। जिसके बाद से उनका एक पुराना विवादित बयान सुर्खियों में है।दरअसल, साल 2017 में जब अनुष्का शर्मा (Virat Kohli) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने शादी की थी तो यह बयान राखी सावंत ने मीडिया के सामने दिया था। उन्होंने कहा था कि नवविवाहित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को वह कंडोम उपहार में देना चाहती हैं।

read more: प्राकृतिक आपदा जोखिमों से बचाव के लिए भारत को राष्ट्रीय आपदा पूल बनाने की आवश्यकता: रिपोर्ट

इस अजीब ख्वाहिश के बारे में बताते हुए राखी सावंत ने कहा था, ‘विराट कोहली-अनुष्का शर्मा सबसे प्यारे जोड़े हैं, उन्होंने अभी-अभी अपनी शादीशुदा जिंदगी में कदम रखा है। ऐसे मैं उन्हें कंडोम उपहार में देना चाहती हूं ताकि वो सुरक्षित रहें और उसका अनुभव करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा करें, मुझे लगता है कि मेरे कंडोम खास हैं। इतने सारे फ्लेवर देने वाले वो बाजार में पहले हैं, कोई भी अपने यौन जीवन का आनंद ले सकता है।’

read more: दक्षिण अफ्रीका से आने वाली उड़ानों पर रोक लगाना चाहता है यूरोपीय संघ
आपको बता दें कि एक बार फिर राखी सावंत रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन खास बात यह है कि इस शो में पहली बार उनके पति रितेश भी कैमरे के सामने आ गए हैं। अब इस कपल की एंट्री के बाद लोगों को शो में मसालेदार तड़के की उम्मीद है।

विराट कोहली का बड़ा खुलासा, खराब फॉर्म में पता चला कौन साथ है कौन खिलाफ, सचिन तेंदुलकर को फोन करके मांगी थी मदद