एचएमडी ग्लोबल को ‘ईज़ी पे’ के साथ नोकिया फोन की बिक्री 25-30 प्रतिशत तक बढ़ने की उम्मीद |

एचएमडी ग्लोबल को ‘ईज़ी पे’ के साथ नोकिया फोन की बिक्री 25-30 प्रतिशत तक बढ़ने की उम्मीद

एचएमडी ग्लोबल को ‘ईज़ी पे’ के साथ नोकिया फोन की बिक्री 25-30 प्रतिशत तक बढ़ने की उम्मीद

:   Modified Date:  October 25, 2023 / 09:29 PM IST, Published Date : October 25, 2023/9:29 pm IST

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) नोकिया ब्रांड के मोबाइल उपकरण (डिवाइस) बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल को उम्मीद है कि ग्राहकों के लिए आसान भुगतान वित्त विकल्प- ‘ईज़ी-पे’ की पेशकश के साथ उसके हैंडसेट की बिक्री में 25-30 प्रतिशत की वृद्धि होगी। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह बात कही।

एचएमडी ग्लोबल ने देशभर में फैले 4,000 खुदरा दुकानों में नोकिया ब्रांड के मोबाइल उपकरणों के लिए वित्त प्रदान करने के लिए डीएमआई फाइनेंस के साथ साझेदारी की है।

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष भारत और एपीएसी रवि कुंवर ने कहा, ‘‘ईज़ी पे के साथ, हम साल-दर-साल आधार पर 25-30 प्रतिशत बिक्री वृद्धि की उम्मीद करते हैं। तीसरी तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर) और दूसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर) के बीच भी हमें 25-30 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद है।’’

उन्होंने कहा कि कंपनी का नोकिया जी-42 5-जी फोन हाल ही में 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था और आज इसका स्टॉक नहीं बचा है, जो एचएमडी उपकरणों की मांग को दर्शाता है।

कुंवर ने कहा, ‘‘भारत विश्व स्तर पर ‘5-जी’ अपनाने के मामले में अग्रणी है और अगर जी-42 जैसे उत्पाद को इतनी तेजी से पसंद किया जा रहा है और अपनाया जा रहा है तो इसका मतलब है कि हम सही रास्ते पर हैं, हमारे मूल्य और रणनीतियां सही हैं। इन सबसे ऊपर हमने ईज़ी फाइनेंस की घोषणा की है। यह एक निर्बाध, कागज रहित वित्त विकल्प है।’’

भाषा राजेश राजेश अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)