Jio has ended the hassle of frequent recharge, 3GB data per day with validity throughout the year for just Rs

JIO ने खत्म किया बार-बार रिचार्ज का झंझट, महज इतने रुपए में मिलेगा साल भर वैलिडिटी के साथ रोजाना 3GB डेटा

Jio has ended the hassle of frequent recharge, 3GB data per day with validity throughout the year for just Rs

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 8, 2021/4:06 pm IST

नई दिल्लीः देश भर के निजी टेलीकॉम कंपनियों के बीच इन दिनों स्पर्धाओं का दौर चल रहा है। सब कंपनियां ग्राहकों को अपने ओर खींचने के लिए तमाम हथकंड़े अपना रहे है। वहीं जो ग्राहक पहले से जुड़े हुए है, उन्हें बनाए रखने के लिए ऑफर्स लेकर आते रहते है। इन सब के बीच जियो कहा पीछे रहने वाली है।

READ MORE : Bigg Boss 15, मायशा और ईशान दोनों एक ही कंबल के अंदर, फिर आगे क्या हुआ वीडियो वायरल

आज हम आपको जियो के एक खास प्लान के बारे में बताने जा रहे है। इस प्लान को चुनने पर आपको बार-बार रिचार्ज करवाने के लिए नहीं भटकना पड़ेगा। एक बार रिचार्ज करवाने के बाद एक साल तक रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा। हम बात कर रहे है जियो के 3499 रुपये वाले प्लान के बारे में।

READ MORE : हत्या का है मामला फिर भी अभी तक क्यों नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी?… लखीमपुर मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को लगाई फटकार

इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलता है। यह प्लान फूल वैलिडीटी अवधि के लिए डेली 3GB डेटा के साथ कुल 1095GB हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, आपको प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में फ्री मिलता है।

 
Flowers