Jio's new OTT subscription plan

इस टेलीकॉम कंपनी के इन प्लान्स में मिलेगा Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन, मिलेंगे औऱ भी बेनिफिट्स

Jio's new OTT subscription plan: : Jio is giving Amazon Prime and Netflix subscription to its customers in these plans...कई प्लान्स Jio के पोर्टफोलियो में भी शामिल हैं। इन प्लान्स के साथ आपको Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 18, 2022/8:38 pm IST

Jio’s new OTT subscription plan: पिछले कुछ वक्त से OTT प्लेटफॉर्म्स का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है। उन्ही में से एक OTT प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video है। इस प्लेटफार्म पर आपको कई एक्सक्लूसिव शो और मूवीज देखने को मिलती हैं। इतना ही नहीं Prime सब्सक्राइबर्स को कई बेनिफिट्स Amazon.in पर शॉपिंग में भी मिलते हैं, वहीं Netflix भी लोगों में काफी पॉपुलर है। अगर आप इन दोनों OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो आपको कुछ रिचार्ज प्लान्स के बारे में जान लेना चाहिए।

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ से खत्म हुआ इस स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट का सफर, क्या अब अधूरी रह जाएगी इन दो प्रेमियों की कहानी..?

जियो का 399 वाला प्लान

दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बढ़ते चलन की वजह से टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स में OTT बेनिफिट्स को बंडल करना शुरू कर दिया। ऐसे ही कई प्लान्स Jio के पोर्टफोलियो में भी शामिल हैं। इन प्लान्स के साथ आपको Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो 399 रुपये में आपको 75GB डेटा मिलता है। इन प्लान में यूजर्स को Amazon Prime और Netflix दोनों का सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और दूसरे बेनिफिट्स के साथ आता है।

प्रसिद्ध कमेंटेटर की बढ़ी मुश्किलें.., इस वजह से सोशल मीडिया पर हो रही कड़ी निंदा, जानें मामला

599 रुपये का प्लान

इसके अलावा यूजर्स के पास 599 रुपये के प्लान का भी विकल्प है। इस प्लान में आपको 100GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS मिलते हैं। रिचार्ज प्लान 200GB के डेटा रोलओवर, Amazon Prime और Netflix सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति GB के रेट से डेटा मिलेगा। इसमें एक एडिशनल कार्ड भी जोड़ सकते हैं।

Urfi Javed: इनरवेयर की जगह बदन पर दो-दो मोबाइल फोन लटकाए निकली उर्फी, वीडियो शेयर कर बोली – Fully Charged…

 फैमिली प्लान भी उपलब्ध

अगर आप चार लोगों वाला फैमिली प्लान चाहते हैं, तो 999 रुपये के पोस्डपेड रिचार्ज के साथ जा सकते हैं। इसमें यूजर्स को बिलिंग साइकिल के लिए 200GB डेटा मिलता है। प्लान 500GB के डेटा रोलओवर के साथ आता है। रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS का भी बेनिफिट मिलेगा। इन सभी प्लान्स के साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस भी मिलता है।

और भी है बड़ी खबरें…